1000 करोड़ की कमाई से बस कुछ कदम दूर है ‘जवान’, ‘पठान’ का तोड़ा रिकॉर्ड, जानें अब तक टोटल कलेक्शन

shahrukh khan’s Jawan box office colletion: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपए की कमाई करने के करीब पहुंच चुकी है। ‘जवान’ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

Jawan box office collection | Sach Bedhadak

shahrukh khan’s Jawan box office colletion: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की आंधी थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कोई ना कोई नया रिकॉर्ड बनाती जा रही है। हालांकि, रिलीज के तीसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूरी आई है, लेकिन अभी रुकी नहीं है। रिकॉर्ड बनाने के मामले में तो इस फिल्म के आगे कोई टिक ही नहीं सका है। जवान हर दिन नए रिकॉर्ड सेट कर रही है और आने वाले शुक्रवार तक फिल्म के सामने कोई बड़ी चुनौती नहीं है। ऐसे में अभी जवान के पास बॉक्स ऑफिस पर और करोड़ों रुपए बटोरने का सुनहरा मौका है। जवान के शुक्रवार तक के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सामने आ चुके हैं। यह फिल्म कमाई के मामले में शाहरुख की ‘पठान’ से काफी आगे निकल गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-6 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने फिल्मों के साथ-साथ बिजनेस में भी जमाई धाक

1000 करोड़ के करीब पहुंची ‘जवान’

‘जवान’ के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 953.97 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। इस शुक्रवार को दो नई फिल्में रिलीज हुई हैं ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और ‘सुखी’। लेकिन इन दोनों फिल्मों से शाहरुख की जवान को कोई बड़ा नुकसान नहीं होगा। दोनों ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर फिकी साबित हुई हैं। ‘जवान’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तुलना ‘पठान’ से करें तो उसे यहां तक पहुंचने में 20 दिन लगे थे।

20 दिन बाद ‘पठान’ का कलेक्शन 953 करोड़ था। अनुमान है रविवार तक ‘जवान’ 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ‘गदर 2’ की बात करें तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार रही, लेकिन वर्ल्डवााइड कलेक्शन ज्यादा नहीं रहा। ‘गदर 2’ अभी भी सिनेमाघरों में लगी हुई है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 686.97 करोड़ पहुंच गया।

यह खबर भी पढ़ें:-काजोल की मां तनुजा ने किया शॉकिंग खुलासा, रोना नहीं आया तो डायरेक्टर ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा…!

‘जवान’ बनी सबसे बड़ी फिल्म

‘जवान’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ के लाइफटाइम कलेक्शन के रिकॉर्ड को भी तोड़ने के करीब है। ‘पठान’ ने भारत में 543.05 करोड़ रुपए कमाए थे। ‘जवान’ अब उससे केवल 10.12 करोड़ रुपए की पीछे है। फिल्म ‘गदर 2’ को कलेक्शन के मामले में ‘जवान’ पहले ही पीछे छोड़ चुकी है जो इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।