काजोल की मां तनुजा ने किया शॉकिंग खुलासा, रोना नहीं आया तो डायरेक्टर ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा…!

एक दौर था जब तनुजा डायरेक्टर्स की पहली पसंद हुआ करती थीं, लेकिन क्या आप जानते हैं 62 साल पहले एक डायरेक्टर ने तनुजा को सेट पर ही थप्पड़ जड़ दिया था।

Tanuja | Sach Bedhadak

बॉलीवुड एक्ट्रेस और काजोल की मां तनुजा ने 16 साल की उम्र में फिल्मों में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म थी ‘छबीली’। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘हमारी याद आएंगी’ में काम किया। भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ था जो आज भी लोग जानना चाहते हैं। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तनुजा ने डायरेक्टर से एक जोरादार थप्पड़ खा लिया था। आइए जानते हैं वो किस्सा…!

यह खबर भी पढ़ें:-‘सिंघम’ जैसी फिल्में समाज में खतरनाक संदेश देती हैं…HC के जज ने की तल्ख टिप्पणी

‘हाथी मेरे साथी, मेरे जीवन साथी, जीने की राह, दो चोर में अपनी दमदार अदाकारी से लोगों को कायल कर चुकीं एक्ट्रेस तनुजा 60 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों को खूब एंटरटेन किया है। एक दौर था जब तनुजा डायरेक्टर्स की पहली पसंद हुआ करती थीं, लेकिन क्या आप जानते हैं 62 साल पहले एक डायरेक्टर ने तनुजा को सेट पर ही थप्पड़ जड़ दिया था। थप्पड़ इतना जोर से पड़ा था कि तनुजा सेट पर ही जोर-जोर से रोने लगी थीं। ये चौंकाने वाला खुलासा तनुजा ने किया था।’

रोने की बजाय हंसने पर पड़ा थप्पड़

तनुजा ने खुद से हुए 62 साल पुराने किस्से को शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ‘हमारी याद आएंगी’ के सेट पर उन्हें डायरेक्टर किदर शर्मा ने जोरदार थप्पड़ मारा था। एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान एक सीन के दौरान उन्हें रोना पर उनकी बार-बार हंसी निकल जा रही थी। इस पर गुस्सा होकर डायरेक्टर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। बातचीत में तनुजा ने बताया कि जब डायरेक्टर ने सीन के लिए रोने को कहा तो वो बोली अभी रोने के मूड में नहीं हैं। उनके नखरे से किदर शर्मा एकदम परेशान हो गए थे और इसी कारण उन्होंने तमाचा जड़ दिया था। इसके बाद वो रोती हुई सेट से चली गईं और अपनी मां शोभना से सेट पर हुई इन सारी बातों को बताया।

यह खबर भी पढ़ें:-Raghav Parineeti Net Worth: राघव चड्ढा से 120 गुना है परिणीति की नेटवर्थ, जानिए किसके पास है कितनी दौलत

मां ने भी जड़ दिया एक और तमाचा

तनुजा ने बताया कि सेट पर हुए पूरे को वाकय को जब मां से शेयर किया तो उन्होंने एक और चांटा खींचकर एक्ट्रेस को जड़ दिया। फिर वो वापस सेट पर आईं और डायरेक्टर से बोलीं कि अब वह रो रही हैं तो वो शूट को रिज्यूम कर सकते हैं। यह फिल्म 1961 में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘हमारी याद आएगी’। बॉक्स ऑफिस पर तो सफल नहीं हुई थी, लेकिन इस फिल्म से एक्ट्रेस जरूर लाइमलाइट में आ गई थीं।