Raghav Parineeti Net Worth: राघव चड्ढा से 120 गुना है परिणीति की नेटवर्थ, जानिए किसके पास है कितनी दौलत

Parineeti Chopra and Raghav Chadha की शादी 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस होटल में होने जा रही है। परी की कमाई सांसद राघव से 120 गुना ज्यादा है।

raghav chadha vs parineeti chopra | Sach Bedhadak

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्‌ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की रस्में उदयपुर के द लीला पैलेस में शुरू हो चुकी है। जहां परिणीति लग्जरी लाइफ जीती हैं, वहीं राघव चड्‌ढा एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं जो आम जिंदगी जीते हैं। दोनों में उम्र में बस 25 दिनों का ही फर्क है, हालांकि कमाई, कार कलेक्शन और संपत्ति में दोनों के बीच कोई मुकाबला नहीं है। एक तरफ परिणीति 99 लाख रुपए की जैगुआर XJL गाड़ी में घूमती हैं, वहीं राघव की नेटवर्थ परी से 120 गुना कम है और स्विफ्ट डिजाइर में घूमते हैं।

राघव से 120 गुना ज्यादा है परिणीति चोपड़ा की नेटवर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिणीति चोपड़ा की कुल नेटवर्थ 60 करोड़ रुपए की है। फिल्मों के अलावा परिणीति चोपड़ा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी कमाई करती हैं। वो अब तक कुरकुरे, माजा, पेंटीन शैंपू के एड का हिस्सा रह चुकी हैं। वो हर फिल्म के 4-6 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं। वहीं राघव चड्‌ढा की चुनावी एफिडेविट के अनुसार, उनके पास कुल 50 लाख रुपए की संपत्ति है। जबकि उनकी चल संपत्ति 37 लाख रुपए की है।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti-Raghav: जीजा के बाद बहन ने भी फेरा मुंह, शादी शामिल नहीं होंगे प्रियंका-निक‌! वजह आई सामने

परिणीति के पास ऑडी, जैगुआर तो राघव के पास स्विफ्ट डिजायर है

परिणीति चोपड़ा के कार कलेक्शन की बात करें उनके पास ऑडी A-6, जैगुआर XJL, ऑडी Q-5 जैसी कारें हैं। जैगुआर उनके कलेक्शन की सबसे महंगी गाड़ी है, जिसकी कीमत 99 लाख तक बताई जाती है। जबकि ऑडी A-6 की कीमत 61 लाख और ऑडी Q-5, 55 लाख रुपए तक आती है। वहीं राघव चड्‌ढा के पास 2009 मॉडल वाली स्विफ्ट डिजायर कार है। इसके अलावा राघव के पास 90 ग्राम सोना है, जिसकी कीमत लगभग 4 लाख रुपए है।

24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे 7 फेरे

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढा की शादी की रस्में 22 सितंबर से शुरू हो चुकी हैं। शादी में शामिल होने वाले कई मेहमान उदयपुर पहुंच चुके हैं। इस शादी में 4 राज्यों के सीएम समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी में सिक्योरिटी के लिए 100 गार्ड लगाए गए हैं। शादी में शरीक होने वाले किसी भी मेहमान को तस्वीरें क्लिक करने की कोई इजाजत नहीं होगी। सभी मेहमानों के कैमरों को ब्लैक कलर की टेप से सील कर दिया जाएगा। होटल के स्टाफ को एक यूनिक नंबर और आईकार्ड दिया जाएगा, जिसकी स्कैनिंग के बाद ही अंदर आने दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए 12 प्राइवेट फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स की टीम मुंबई से बुलाई गई है। इसके अलावा मेहंदी और मेकअप आर्टिस्ट भी मुंबई से ही हायर किए गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Raghav-Parineeti Wedding: परिणीति और राघव चड्‌ढा की शादी कहां और कब होगी, जानें 10 सवालों में सारी डिटेल

4 राज्यों के सीएम हो सकते शादी में शामिल

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढा की शादी में 4 राज्यों के सीएम के शामिल होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान इस शादी में शामिल होने के लिए 23 सितंबर की शाम को उदयपुर पहुंचेंगे। वो 25 सितंबर तक पैलेस में ही ठहरेंगे। राजस्थान के CM अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा परिणीति की तरफ से उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर भी शादी में पहुंचेंगे। 23 सितंबर की दोपहर को चूड़ा सेरेमनी होने वाली है, इसके लिए कपल ने 10 लाख प्रति दिन के किराए वाले कमरे को लिया है। इसके बाद द लीला पैलेस में लंच होगा।