परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढ़ा की तस्वीरें हुई वायरल, लोगों ने खूब किया ट्रोल

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्‌ढ़ा शादी से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में श्री हरमिंदर साहिब के दर्शन करने पहुंचे।

parineeti chopra and raghav chadha | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्‌ढ़ा शादी से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में श्री हरमिंदर साहिब के दर्शन करने पहुंचे। दोनों ने पिछले महीने ही सगाई की थी। इस दौरान की इस कपल की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बीती रात दोनों अमृतसर के श्री हरमंदिर साहिब दर्शन करने पहुंचे। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढ़ा ने कड़ी सुरक्षा के बीच हरमिंदर साहिब में माथा टेका।

यह खबर भी पढ़ें:-अगले साल वैलेंटाइन वीक पर रिलीज होगी Rasha Thadani और Aaman Devgan की डेब्यू फिल्म

सिर पर दुपट्‌टा रखकर खूब लगीं परिणीति

इन फोटो और वीडियो में परिणीति चोपड़ा ने व्हाइट सूट पहना है और वे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी सगाई में भी व्हाइट सूट ही पहना था। इस दौरान परिणीति चोपड़ा व्हाइट दुपट्‌टे से अपना सिर भी ढका हुआ था। बता दें कि गुरुद्वारे में दर्शन के वक्त हर किसी के लिए सिर ढकना वाजिब है।

parineeti chopra and raghav chadha 1 | Sach Bedhadak

राघव चड्‌ढा के लुक ने खींचा सबका ध्यान

राघव चड्‌ढा ने हरमिंदर साहिब के दर्शन के दौरान व्हाइट कुर्ता-पजामा और नेहरू जैकेट में नजर आए। उनके लुक ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। बता दें कि सगाई के बाद से ही राघव और परिणीति चर्चा में बने रहते हैं। गोल्डन टेंपल के दर्शन के दौरान परिणीति चोपड़ा ने सिर पर चुन्नी तो रखी थी, लेकिन उनका आधा सिर ही ढका हुआ था। ऐसे में लोगों ने उन्हें निशाने पर लेते हुए खूब ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा-‘नियम हर किसी के लिए एक होने चाहिए, ये आधा सिर ढकने का क्या मतलब बनता है।’

parineeti chopra and raghav chadha 2 | Sach Bedhadak

कड़ी सुरक्षा के बीच कपल ने किए दर्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढा के आसपास हरमिंदर साहिब के दर्शन के दौरान कड़ी सुरक्षा देखने को मिली। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान के दर पर भी दिखावा। हिम्मत है तो साधारण व्यवहार करो।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भगवान के दर पर भी इतनी कड़ी सुरक्षा। असल रखवाला तो भगवान ही है। ये तो केवल पब्लिसटी है।’

यह खबर भी पढ़ें:-Satyaprem Ki Katha Box Collection : दूसरे दिन ही फीकी पड़ी ‘सत्यप्रेम की कथा’, कमा पाई सिर्फ इतने

जल्द शादी करेंगे परी और राघव

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढा की जल्द ही शादी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल नवंबर में सात फेरे ले सकता है। हालांकि, शादी की रस्में अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में ही शुरू हो जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *