ब्लैकमेलिंग, हनी ट्रैप और पैसों की डिमांड… अलवर में युवक ने दी जान, पति-पत्नी पर आरोप, देखें मामला

अलवर जिले में इन दिनों हनी ट्रैप के मामले सामने आ रहे है। जिसमे महिला युवकों को अपने जाल में फंसाकर रुपए लेती है और रुपए नही देने पर उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवा देती है।

sb 1 79 | Sach Bedhadak

जयपुर। अलवर जिले में इन दिनों हनी ट्रैप के मामले सामने आ रहे है। जिसमे महिला युवकों को अपने जाल में फंसाकर रुपए लेती है और रुपए नही देने पर उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवा देती है। अलवर पुलिस ने पिछले दिनों हनी ट्रेप मामले में कार्रवाई भी की है लेकिन फिर भी इस तरह के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है।

हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश

ऐसा ही मामला वैशाली नगर थाना क्षेत्र अंबेडकर में रहने वाले एक युवक के साथ हुआ। जहां एक लड़की द्वारा हनी ट्रैप के दवाब के चलते युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। परिजन अचेत अवस्था में युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई दिगंबर ने बताया की पुनीत अम्बेडकर नगर में ताऊजी के मकान में रह रहा था। गत एक वर्ष से मेरे भाई पुनित के पास एक चीकू उर्फ बरखा नाम की लड़की के लगातार फोन आ रहे थे। बरखा मेरे भाई पुनीत को फोन पर उसकी रिकार्ड बातचीत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करा कर जेल भिजवाने की धमकी देकर रुपये ऐंठती थी।

दोनो पति पत्नी बनाते थे दबाव

बरखा व उसके पति परविन्दर ने मेरे भाई पुनीत के मोबाइल पर कॉल करके धमकी दी थी। जिसकी रिकार्डिंग पुनीत के मोबाईल में हो गई थी चीकू उर्फ बरखा नामक की लड़की को सन्देह हुआ कि उसकी रिकार्डिंग पुनीत ने कर ली है। इसलिये चीकू उर्फ वरखा ने पुनित को धमकी देकर पुनित से मोबाइल अपने पास मंगा लिया था। आज भी फोन बरखा व उसके पति परविन्दर के पास है।

कई बार लिए मृतक से पैसे

मृतक के भाई ने बताया कि अभी कुछ दिनो से बरखा पुनित को झूठे मुकदमे मे फंसाने की व एससी एसटी केस लगाने की धमकी देकर पाँच लाख रुपये मांग रही थी। इससे पहले भी आरोपी महिला द्वारा दस-दस, पाँच-पाँच हजार रुपये मृतक से ले चुकी थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

आरोपी बरखा व उसके पति परविन्दर का वैसे नाम सुनिल कुमार साउथ पार्थ जवाहर की नदी उमरावती नगर अजमेर का है। बरखा अलवर होपसर्कस पर साडी की दुकान पर काम करती थी। जहां पुनित इस लड़की से कई बार मिला था।

मृतक के भाई ने बताया की महिला और उसका पति पुनीत को व्हाट्सएप पर कॉल करते हैं। इस मामले में थाना प्रभारी गुरु दत्त सैनी ने बताया कि प्रथम दृष्टा मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है आगे परिजन द्वारा जो भी रिपोर्ट दी गई है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *