‘बिखरे कुनबे के मंथन से कैसे निकलेगा अमृत’ कांग्रेस की हाईलेवल मीटिंग पर सतीश पूनिया का तंज

उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने तंज कसते हुए कहा कि बिखरे कुटुंब की वापसी असंभव है।

sb 1 2023 07 06T142026.262 | Sach Bedhadak

जयपुर। दिल्ली में बुलाई गई हाईलेवल मीटिंग में आलाकमान राजस्थान के टॉप नेताओं के साथ मंथन कर रहा है। जिसमें राजस्थान में चुनाव कैसे जीता जाए, इस रणनीति को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ चर्चा कर रहे है। इसी बीच दिल्ली में चल ही कांग्रेस की बैठक को लेकर बीजेपी ने हमला बोला है। उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने तंज कसते हुए कहा कि बिखरे कुटुंब की वापसी असंभव है।

पूनिया ने कहा कि गहलोत और पायलट गुट के बीच लंबे समय से मनमुटाव चला आ रहा है। राजस्थान के जनता के हित की बात तो यही होती कि समय रहते इसका समाधान हो जाता। ऐसा लगता है कि कांग्रेस का आलाकमान इतना कमजोर है कि उसमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं है। लेकिन, दो गुटों की लड़ा से प्रदेश की जनता को काफी नुकसान हुआ है। हमें इस बात का बहुत दुख है।

उन्होंने कहा कि ये तो किस्सा कुर्सी का खेलते रहे। लेकिन, उनके आलाकमान को समय पर निर्णय करना था। हालांकि, लगातार तारीख बढ़ती रही। कांग्रेस के मसलों का कोई समाधान नहीं हुआ। कांग्रेस के प्रभारी बदले गए। कहा गया था कि हम कांग्रेस को धरातल पर पुनर्जिवित करेंगे। लेकिन, जिस तरीके से कांग्रेस में बयानबाजी दिख रही है, उससे लगता है कि कांग्रेस के कुनबे को एक रखना आलाकमान के लिए चुनौती है। ये लोग एकता का दावा करते थे, लेकिन ऐसे बीखरे कुनबे की वापसी असंभव लग रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-‘राजस्थान का वर्तमान और भविष्य कांग्रेस के हाथों में सुरक्षित’ खरगे बोले- इस बार बदलेगा इतिहास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *