‘राजस्थान का वर्तमान और भविष्य कांग्रेस के हाथों में सुरक्षित’ खरगे बोले- इस बार बदलेगा इतिहास

मल्लिकार्जुन खरगे ने एक ट्वीट कर कहा है कि राजस्थान सरकार की योजनाओं से जन-सेवा, राहत और सबका उत्थान हो रहा है.

sb 1 2023 07 06T130730.407 | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनावों की तैयारियों और रणनीति बनाने के लिए दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में हाई लेवल मंथन चल रहा है जहां कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में सचिन पायलट, पार्टी के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित 30 प्रमुख नेता मौजूद हैं. वहीं, बैठक में सीएम अशोक गहलोत जयपुर से वर्चुअली जुड़े हैं.

कांग्रेस की इस बैठक को लेकर बताया जा रहा है कि राजस्थान चुनावों को लेकर एकजुटता और गहलोत सरकार की योजनाओं पर चुनावों में उतरने पर पार्टी चिंतन कर रही है. वहीं इस अहम बैठक के बीच खरगे ने एक ट्वीट कर पार्टी में एकजुटता और आगामी विधानसभा चुनावों में जीत का दावा किया है.

खरगे ने ट्वीट कर कहा है कि राजस्थान सरकार की योजनाओं से जन-सेवा, राहत और सबका उत्थान हो रहा है जहां लगातार प्रदेश प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान में समावेशी विकास एवं जन-कल्याण की योजनाओं को घर घर पहुंचाया है और आने वाले चुनावों में पार्टी एकजुट होकर जनता के बीच जाएगी.

‘राजस्थान में बदलेगा इतिहास’

खरगे ने ट्वीट में आगे कहा कि राजस्थान का हर वर्ग-किसान, खेत-मज़दूर, युवा, महिलाएं व समाज का हर एक वर्ग कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था व्यक्त कर रहा है और हम सभी की आकांक्षाओं का ख़्याल रखेंगे. उन्होंने कहा कि राजस्थान का वर्तमान और भविष्य दोनों कांग्रेस के हाथों में सुरक्षित है और इस बार चुनावों में इतिहास बदलेगा.

वहीं राहुल गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे जी के नेतृत्व में राजस्थान कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की जहां कांग्रेस राजस्थान में एक बार फिर सरकार बनाएगी और जनता के बेहतर भविष्य के लिए कार्य करती रहेगी.

चुनावी टास्क को लेकर अहम बैठक

गौरतलब है कि कांग्रेस आलाकमान की ओर से राज्यों को लेकर लगातार बैठकों का दौर चल रहा है जहां बीते दिनों छत्तीसगढ़ को लेकर एक अहम बैठक हुई थी जिसके बाद टीएस सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया गया था. वहीं गुरुवार को हो रही बैठक को लेकर बताया जा रहा है कि राजस्थान की इस बैठक में नेताओं को विधानसभा चुनावों को लेकर टास्क दिए जा सकते हैं और चुनावी रणनीति को लेकर फील्ड में एक्टिव होने को लेकर रुपरेखा बनाई जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *