महंगाई राहत कैंप को भाजपा ने बताया कांग्रेस के चुनावी प्रचार का तरीका 

जयपुर। महंगाई राहत कैंप को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि महंगाई राहत कैंप…

image 2023 04 22T121441.704 | Sach Bedhadak

जयपुर। महंगाई राहत कैंप को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि महंगाई राहत कैंप में किसी को भी राहत नहीं मिलने वाली बल्कि यह कांग्रेस के चुनाव प्रचार का एक तरीका भर है।

सरकार की कथनी और करनी में अंतर

सीपी जोशी ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस सरकार खुद ही कहती है कि उसने चिरंजीवी योजना, मुफ्त गैस सिलेंडर योजना समेत तमाम योजनाओं का लाभ जनता को दिया है। तो अब वह यह कैंप लगाकर कौन से रजिस्ट्रेशन करवा रही है। जनता इससे राहत नहीं ले रही है बल्कि और ज्यादा परेशान हो रही है। सीपी जोशी ने कहा कि लोकलुभावन वादे और घोषणाएं कर चुनाव प्रचार करना तो कोई कांग्रेस से सीख ले।

चुनाव का प्रचार भर है बस

 इनकी शुरू से ही आदत रही है इस तरह का प्रचार करना। कांग्रेस की कथनी और करनी में कितना बड़ा अंतर है यह सभी ने देखा है। जनता के पैसे का सिर्फ और सिर्फ इसमें दुरुपयोग हो रहा है। अब सरकार की आखिरी सांस बचे हैं तो इस तरह का तरीका ढूंढ रही है। सीपी जोशी ने कहा कि 2023 के  चुनाव के लिए जाने वाली सरकार को  2018 में जनता से किए गए वादे याद करने चाहिए कि कितने वादे उन्होंने पूरे कर दिए। अशोक गहलोत जिन योजनाएं के लिए इतनी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं,वे  सारी योजनाएं केंद्र सरकार के बूते चल रही हैं।

कैंप के भीतर कोई अधिकारी मौजूद नहीं

वहीं भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने महंगाई राहत कैंप पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान की जनता जो टैक्स दे रही है उनसे यह कैंप लगाए जा रहे हैं। 40 डिग्री के तापमान में जहां राजस्थान तप रहा है, वहां लोगों को इस धूप में आने के लिए कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन कैंप्स के अंदर कितनी अनियमितता है, यह आप यहां जाकर देख सकते हैं। यहां तो अंदर सरपंच तक नहीं है, ना ही ग्राम विकास अधिकारी है, ना ही एलडीसी है, ना यूडीसी है, ना ही कोई पटवारी। जब यह अधिकारी ही कैंप में मौजूद नहीं है तो फिर जनता का काम कौन कर रहा है इस पर ध्यान देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *