भाजपा का विरोध प्रदर्शन : सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़, लाहोटी समेत कई नेताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में

वीरांगनाओं और किरोड़ी लाल मीणा पर पुलिस के कथित मारपीट के मामले पर सियासत गरमा गई है। आज इसके विरोध में भाजपा प्रदेश मुख्यालय से…

image 19 1 | Sach Bedhadak

वीरांगनाओं और किरोड़ी लाल मीणा पर पुलिस के कथित मारपीट के मामले पर सियासत गरमा गई है। आज इसके विरोध में भाजपा प्रदेश मुख्यालय से सिविल लाइंस तक विरोध प्रदर्शन निकाल रही है। इस दौरान भाजपा के कई नेताओं को हिरासत में लिया गया जिसमें सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ और अशोक लाहोटी भी शामिल हैं। प्रदर्शन में सिविल लाइंस कि और कूच करते समय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में पुलिस से धक्का-मुक्की और झड़प तक हुई।

बैरिकेडिंग पर चढ़कर पार करते वक्त पूनिया के पैर में लगी चोट

इस प्रदर्शन में कई नेताओं कार्यकर्ताओं को चोटें भी आई हैं। सतीश पूनिया तो बैरिकेडिंग पर चढ़कर आगे बढ़ने की कोशिश भी करते दिखाई दिए। चढ़कर कूदने के दौरान उनके पैर में चोट आई है तो मदन दिलावर की तबीयत भी खराब हो गई। राजेंद्र राठौड़, रामलाल शर्मा समेत कई नेता बैरिकेडिंग पर चढ़कर उसे पार करते हुए दिखाई दिए।

पुलिस की गाड़ी पर पथराव

नेताओं और पुलिस के बीच में इस तरह की झड़प होते देख कार्यकर्ताओं ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव भी किया जिससे मामला बेहद गर्मा गया। इसके बाद पुलिस ने सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ और अशोक लाहोटी समेत कई नेताओं कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *