‘राजस्थान में गहलोत नहीं गृह लूट सरकार’..जेपी नड्डा बोले- कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, कुशासन और अत्याचार

सवाई माधोपुर में जेपी नड्डा ने कहा कि गहलोत सरकार को राजस्थान की जनता से कोई मतलब नहीं है.

sb 1 2023 09 02T144650.023 | Sach Bedhadak

Rajasthan BJP Parivartan Yatra: राजस्थान में विधानसभा चुनावों का मौसम चढ़ते ही बीजेपी पूरी तरह से एक्टिव मोड में आ गई है जहां पार्टी ने अब गहलोत सरकार के खिलाफ ‘परिवर्तन’ का नारा बुलंद करते हुए परिवर्तन संकल्प यात्रा का सवाई माधोपुर से आगाज किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

वहीं यात्रा को रवाना करने से पहले सवाई माधोपुर के दशहरा मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार नहीं है बल्कि गृहलूट सरकार है.

नड्डा ने कहा कि राजस्थान में अब बीजेपी के एक-एक कार्यकर्ता ने परिवर्तन का संकल्प ले लिया है क्योंकि इस सरकार को अब रहने का कोई हक नहीं है. उन्होंने कहा कि इस सरकार को राजस्थान की जनता से कोई मतलब नहीं है क्योंकि ये लोग दिल्ली में अपने आकाओं की जेब भरने का काम करते हैं.

राजस्थान ने लिया परिवर्तन का संकल्प

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की एक ही मंशा होती है कि भ्रष्टाचार करो और उसका पैसा दिल्ली में इनके आकाओं तक भेजो. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार राजस्थान की जनता के विकास के लिए बहुत हानिकारक है. नड्डा ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत के जाने की बारी आ गई है और एक बार फिर बीजेपी के फिर से स्थापित होने की बारी आ गई है.

वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार, कुशासन, अत्याचार है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के जरिए इस सरकार के दुराचारों को जन-जन तक पहुंचाएगी.

नड्डा ने पूछा – क्या था लाल डाय़री का राज

वहीं नड्डा ने भ्रष्टाचार पर हमला बोलते हुए कहा कि गहलोत सरकार का मतलब है लाल डायरी, क्या कारण होता है कि लाल डायरी दिखाने पर मंत्री को बर्खास्त कर दिया जाता है. उन्होंने कहा कि लाल डायरी दिखाने पर मंत्री को बर्खास्त करने वाले को अब चुनावों में बर्खास्त कर देना है.

वहीं महिला अपराधों को लेकर नड्डा ने कहा कि राजस्थान जो शांति और संस्कृति की भूमि कहा जाता था लेकिन वर्तमान में बेटियों के साथ अत्याचार, महिलाओं के साथ बलात्कार, पेपर लीक के लिए चर्चा में रहता है.

वहीं यात्रा के रथों को रवाना करने से पहले प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद अरुण सिंह, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, यात्रा संयोजक अरुण चतुर्वेदी और टोंक सवाई माधोपुर सांसद जौनापुरिया ने‌ माधोपुर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर में पूजा अर्चना की.

इसके अलावा नड्डा के साथ मंच पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, सांसद रामचरण बोहरा, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, सांसद सुखवीर सिंह जौनपुरिया भी मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *