BJP का मिशन राजस्थान…इस सप्ताह दिल्ली से आ रहे कई दिग्गज, PM मोदी श्रीगंगानगर में देंगे कई सौगात

राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे ही बीजेपी पूरी तरह मिशन राजस्थान को लेकर एक्टिव हो गई है।

image 2023 10 07T154330.003 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023 : जयपुर। राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे ही बीजेपी पूरी तरह मिशन राजस्थान को लेकर एक्टिव हो गई है। आचार संहिता लगने से पहले राजस्थान में भाजपा के केंद्रीय नेताओं की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। इस सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान राजस्थान के दौरे पर रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक बार फिर राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। बीजेपी अधिकारियों की मानें तो पीएम मोदी 8 अक्टूबर को श्रीगंगानगर में प्रदेश की जनता को कई विकास कार्यों की सौगात देंगे। इसके अलावा जनसभा को संबोधित कर बीजेपी वोटबैंक को मजबूत करेंगे। यह पीएम मोदी का इस महीने में तीसरा दौरा होगा। इससे पहले मोदी 5 अक्टूबर को जोधपुर और 2 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ आए थे। बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनावों से पहले मोदी राजस्थान के कई जिलों में दौरे करेंगे।

दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इस सप्ताह में वापस राजस्थान आ रहे हैं। इस दौरान 9 और 10 अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे के तहत कोटा, उदयपुर व जोधपुर में सम्भाग स्तरीय बैठकों को संबोधित कर नेताओं को आगामी चुनाव की रणनीतियों का पाठ पढ़ाएंगे। जेपी नड्डा 9 अक्टूबर को अजमेर व कोटा और 10 अक्टूबर को उदयपुर व जोधपुर में बैठक करेंगे।

बी एल संतोष और धर्मेंद्र प्रधान भी आएंगे

जेपी नड्डा के अलावा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी प्रदेश दौरे पर रहेंगे। सूत्रों के अनुसार संगठन महामंत्री बी एल संतोष रविवार को बीकानेर आएंगे। वे यहां भाजपा नेताओं के साथ-साथ विचार परिवार के लोगों से भी मुलाकात करेंगे। वहीं, धर्मेंद्र प्रधान भी इसी सप्ताह राजस्थान के दौरे पर आंएगे और प्रदेश बीजेपी के नेताओं से चुनावी मंत्रणा करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-Kaman Vidhan Sabha : 70 साल में 8 बार कांग्रेस का कब्जा…2 बार BJP, इस बार त्रिकोणीय मुकाबला?