धुंआधार चुनाव प्रचार में जुटे बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज, आज PM मोदी 2 और राहुल 3 जिलों में भरेंगे हुंकार

राजस्थान में चुनाव प्रचार चरम पर है। विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।

modi rahul | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023 : जयपुर। राजस्थान में चुनाव प्रचार चरम पर है। विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के स्टार प्रचार राजस्थान में डेरा डाले हुए है। वहीं, कांग्रेस आलाकमान भी बारी-बारी से राजस्थान में मोर्चा संभालने में जुटा हुआ है। पीएम मोदी आज चुरू के तारानगर और झुंझनू में चुनावी सभा करेंगे तो राहुल गांधी दौसा, सीकर और बूंदी में हुंकार भरेंगे।

पीएम मोदी लगातार दूसरे दिन भी राजस्थान दौरे पर है। पीएम मोदी की आज दो सभाएं होने वाली है। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी आज सुबह 10 बजे चूरू के तारानगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो झुंझुनूं में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी ने भरतपुर और नागौर में चुनावी सभा को संबोधित किया था।

आज राजस्थान दौरे पर राजनाथ सिंह

भाजपा नेता और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कोटपुतली और शाहपुरा में रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बीकानेर, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर में सभा करेंगी। राजनाथ सिंह सुबह 11 बजे कोटपूतली में और दोपहर 12.40 बजे शाहपुरा में सभा को संबोधित करेंगे। राजे आज सुबह 11 बजे बीकानेर जिले के खाजूवाला में, दोपहर 12.30 बजे हनुमानगढ़ जिले की अनूपगढ़ जिले के घड़साना में, शाम 3 बजे संगरिया में और 4.30 बजे सादुलशहर में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगी।

राहुल गांधी की आज 3 चुनावी सभा

राहुल गांधी आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे और दौसा, सीकर व बूंदी में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे। जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी बूंदी जिले में नैनवां स्थित देई गांव में सुबह 11 बजे , दौसा में दोपहर 1 बजे और सीकर में दोपहर 3 बजे चुनाव सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद रहेंगे। इससे पहले शनिवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भरतपुर के वैर और अलवर के तिजारा में हुंकार भरी थी।

ये खबर भी पढ़ें:-चुनावी प्रचार में BJP के स्टार प्रचारकों ने झोंकी ताकत, नड्डा-योगी आदित्यनाथ और हिमंत बिस्वा ने की सभाएं