सीकर में बच्चा अपहरण की घटना पर बोले नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल, जनता का विश्वास खो चुकी है दोनों पार्टियां

बीकानेर। राजस्थान में चल रहे सियासी राजनीति उठापटक के बीच राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी पर हमला…

हनुमान बेनीवाल का भाजपा-कांग्रेस पर निशाना

बीकानेर। राजस्थान में चल रहे सियासी राजनीति उठापटक के बीच राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी पर हमला बोला। बीकानेर दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए हनुमान बेनीवाल ने सीकर में हुई बच्चा अपहरण की घटना को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, सीकर में दिनदहाड़े एक बच्चे का अपहरण हो जाता है। सरकार कुछ नहीं करती है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है। बीजेपी और कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुकी है। कांग्रेस के राज में रिश्वत का खुला खेल हो रहा है।

अगले साल होने वाले विधानसभाओं को लेकर नागौर सांसद ने कहा कि हम अगले साल पूरी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बीकानेर दौरे के दौरान उन्होंने कहा कि यहां से उनका पुराना नाता है, विधानसभा चुनाव में बीकानेर की सभी सीटों पर रोलोपा मजबूती से चुनाव लड़ेगी।

कांग्रेस-बीजेपी पर साधा निशाना

नागौर सांसद बेनीवाल ने बीकानेर में सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में दौरान कांग्रेस-बीजेपी पर निशाना साधा। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा,”सरकार में मौजूदा मंत्री और विधायक अपने शासन का फायदा लेना चाहते हैं। अपनी ही सरकार में विरोध प्रदर्शन करते है।

सीकर में 8 साल के बच्चे का हुआ था अपहरण

गौरतलब है कि राजस्थान के सीकर जिले के नवलगढ़ में मंगलवार को एक कोचिंग संचालक डॉ महावीर हुड्डा के 8 साल के बेटे गुन्नू का दिन दहाड़े अपहरण कर लिया था। हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों में बच्चों को अपहरणर्ताओं से मुक्त करा लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीकर शहर में झुंझुनू पिपराली बाईपास पर एक कोचिंग संचालक के बेटे का स्कूल जाते समय बदमाशों ने अपहरण कर लिया था।

अपहरण की सूचना पर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं सीकर पुलिस ने कड़ी नाकेबंदी के साथ-साथ झुंझुनू, चूरू और नागौर जिलों में भी कड़ी नाकेबंदी करवाई है। वहीं ताजा जानकारी के अनुसार संदिग्ध अपहरणकर्ताओं की लोकेशन झुंझुनूं से मिली है। सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने यह जानकारी दी है। वहीं बदमाशों को भी पकड़े जानी की खबर है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस के राज में हो रहा रिश्वत का खुला खेल- सांसद हनुमान बेनीवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *