चित्तौड़गढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 किलो 491 ग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करों से 6 किलो 491…

New Project 2023 04 10T171822.650 | Sach Bedhadak

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करों से 6 किलो 491 ग्राम अवैध अफीम जब्त की है। चितौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत अफीम तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए साडास थानाधिकारी सकाराम मय टीम द्वारा भाणपी गांव रोड पर गश्त के दौरान एक ऑल्टो कार को रुकवाया।

पुलिस को कार की तलाशी के दौरान कार से 6 किलो 491 ग्राम अवैध अफीम बरामद हुई। साडास थाना पुलिस ने अफीम की तस्करी करते हुए आरोपी राजपुरा थाना पारसोली जिला चित्तौड़गढ़ निवासी जगदीशचंद्र उर्फ मोहन पुत्र रूपा कुमावत और सहाडा थाना पारसोली निवासी शंभूदयाल पुत्र नारायण गुर्जर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार से 25 किलो 800 ग्राम अवैध डोडा चुरा जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि रविवार को चित्तौड़गढ़ पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बड़ी कार्रवाई की। शंभूपुरा थाना पुलिस ने एक ब्रेजा कार से 25 किलो 800 ग्राम अबैध डोडा चूरा जब्त एक तस्कर को गिरफ्तार किया। अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत शंभूपुरा थानाधिकारी अध्यात्म गौतम मय जाब्ते के साथ सामरी चौराए पर नाकाबंदी कर रहे थे। नाकाबंदी के दौरान निम्बाहेड़ा की ओर से एक कार विटारा ब्रेजा तेज गति से आती हुई दिखाई दी।

नाकाबंदी में लगी पुलिस टीम ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर कार चालक नाकाबंदी तोड़कर चित्तौड़गढ़ हाइवे की तरफ भागने लगा। पुलिस ने कार का पीछा किया तो चालक गाड़ी को कस्बा सावा की तरफ भगाकर ले गया। जहां कार दीवार के पास पत्थरों से टकरा गई और गाड़ी मौके पर बंद हो गई। इसके बाद चालक गाड़ी से उतरकर दीवार पर चढ़कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर आरोपी को दबोचा और कार की तलाशी ली।

New Project 44 | Sach Bedhadak

पुलिस को कार की तलाशी के दौरान अवैध डोडाचूरा से भरे दो प्लास्टिक के कट्टे मिले। जिसका वजन 25 किलो 500 ग्राम अवैध अफीम डोडा होना पाया गया। पुलिस ने कार को जब्त कर आरोपी भोमसागर थाना शेरगढ़ जिला जोधपुर निवासी स्वरूप सिह पुत्र मगसिंह राठौड़ को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *