अलवर के टपूकड़ा में ACB की बड़ी कार्रवाई, 30 हजार की रिश्वत लेते पटवारी ट्रैप

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) लगातार प्रदेश में रिश्वतखोरों पर लगाम लगाने में जुटी हुई है।

image 2023 05 11T153712.210 | Sach Bedhadak

Bribery Case in Alwar : अलवर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) लगातार प्रदेश में रिश्वतखोरों पर लगाम लगाने में जुटी हुई है। अब एसीबी ने अलवर जिले में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक पटवारी को ट्रैप किया है। अलवर एसीबी की टीम ने टपूकड़ा में पटवारी मुन्नालाल को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी है कि पटवारी नामांतरण खोलने की एवज में परिवादी से रिश्वत मांग रहा था। एसीबी एसपी विजय सिंह के निर्देश में ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। फिलहाल, आरोपी के आवास सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

image 2023 05 11T155330.024 | Sach Bedhadak

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुलिस अधीक्षक विजय सिंह ने बताया कि एसीबी को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि विरासत के आधार पर भूमि का नामांतरण खोलने की एवज में मुन्ना सिंह पटवारी पटवार हल्का मायापुर, तहसील टपूकड़ा 30 हजार रुपए रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है। जिस पर शिकायत का सत्यापन किया और ट्रैप की कार्यवाही की।

अलवर एसीबी की टीम ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए पटवारी मुन्ना सिंह पुत्र जयलाल सिंह निवासी ग्राम मातलवास परिवादी से 30 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। अभी आरोपी से पूछताछ जारी है। साथ ही आरोपी के आवास सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें:-भ्रष्टाचार के खिलाफ अजमेर से पायलट की जन संघर्ष यात्रा शुरू, PCC चीफ बोले-कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *