भीलवाड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बच्चा चुराने वाली गैंग को पकड़ा, दंपति के पास से मिली मासूम बच्ची

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। भीलवाड़ा पुलिस ने बच्चा चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने…

bhilwara kidnaping case | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। भीलवाड़ा पुलिस ने बच्चा चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने पति-पत्नी को गुजरात के दाहोद से गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से चोरी की गई एक चार साल की मासूम मिली है। आरोपी दंपति अपनी गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर राजस्थान सहित कई प्रदेशों में बच्चा चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके है।

कोतवाली थानाधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि 3 अगस्त को शहर में रहने वाली एक दंपती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। दंपति ने शिकायत में अपनी 4 साल की मासूम बेटी के गायब होने की सूचना दी थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई कर बच्ची को ढूंढने में इलाके में जगह-जगह पर तलाशी शुरू की।

यह खबर भी पढ़ें:- भीलवाड़ा भट्‌टी कांड में उग्र आंदोलन की चेतावनी! बेटी के पिता ने खोया आपा…जलती चिता में की कूदने की कोशिश

साइबर सेल, थाना सिटी कोतवाली एवं प्रतापनगर की टीम गठित की। ऑपरेशन खुशी के तहत कार्रवाई करते हुए टीम ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। साइबर सेल एवं सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस को संदिग्ध व्यक्ति और महिला के पास अपहृत बालिका मिली।

यह खबर भी पढ़ें:-IndiGo की फ्लाइट में नहीं चले AC, एयर होस्टेस ने पसीना पोंछने के लिए यात्रियों को थमाए टिशू पेपर

पुलिस ने बच्ची के किडनैप के आरोप में दाहोद (गुजरात) से बालू सिंह उर्फ बजरंग सिंह उर्फ नरेंद्र सिंह उर्फ करण सिंह (30) पुत्र मान सिंह उर्फ दीपसिंह रावत निवासी मंडोल थाना रायपुर हाल जैतसर सीकर एवं गीता (40) पुत्री बाबूलाल पत्नी नरेंद्र सिंह रावत निवासी सरवाड़ अजमेर हाल जैतसर जिला सीकर को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है।

(इनपुट-जयेश पारीक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *