लड़की के प्यार में 2 सगे भाई, प्रेमिका ने एक को हटाने के लिए बनाया प्लान, प्रेमी संग रच डाली खौफनाक वारदात

नागौर। राजस्थान के नागौर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। लड़की के प्यार में पागल एक युवक ने साथियों के…

Brother Killed Real Brother in Nagaur | Sach Bedhadak

नागौर। राजस्थान के नागौर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। लड़की के प्यार में पागल एक युवक ने साथियों के साथ अपने ही सगे बड़े भाई की हत्या कर दी। इस दिल दहला देने वाली वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवती सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हथियारों को भी बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। यह घटना नागौर जिले के रिया बड़ी उपखंड के पादु कला थाना इलाके की है।

पुलिस ने बताया कि पादूकलां थाना क्षेत्र के मंडवारा गांव में 4 अगस्त को सड़क किनारे एक युवक (20) का शव मिला। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पादूकलां थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक के सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान थे। पुलिस को शक हुआ कि युवक की हत्या कर शव को सड़क फेंका गया है। जिसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों में मृतक की शिनाख्त के लिए जानकारी जुटाई। मृतक युवक के कपड़ों से परिजनों ने शिनाख्त की। मृतक की पहचान मंडवारा निवासी लेखराज (20) पुत्र अहमद राम के रूप में की गई।

बेटे के शव की हालत देखकर परिजन बिफर पड़े और उन्होंने शव लेने से इनकार कर दिया। वहीं इस मामले में मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी ने भी हस्तक्षेप किया। परिजनों ने विधायक से मांग की जब तक हत्यारे पकड़े नहीं जाते, तब तक वे बेटे का शव नहीं लेंगे। इसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर मामले में कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

लड़की के प्यार में की बड़े भाई की हत्या…

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि मृतक लेखराज की सपना नाम की एक लड़की से दोस्ती थी। सपना इस दोस्ती खत्म करना चाह रही थी। इसके लिए सपना ने लेखराज के छोटे भाई सांवरा को मोहरा बनाया। सपना को यह बात पता थी कि सांवरा भी उससे प्रेम करता है। बस यही से ही सपना के दिमाग में लेखराज को रास्ते से हटाने के लिए सही वजह मिल गई। सपना के कहने पर सांवरा ने अपने बड़े भाई लेखराज को मारने का प्लान बनाया। सांवरा के इस प्लान में सपना के भाई अशोक मेघवाल और राजू मेघवाल भी शामिल थे। इन सभी ने मिलकर लेखराज पर कुल्हाड़ी और चाकू से हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार…

लेखराज की हत्या के मामले में परिजनों के आक्रोश और विधायक के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने विशेष टीम गठित कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लेखराज की हत्या के मामले में उसके छोटे भाई सांवरा पुत्र अहमद बावरी और उसकी प्रेमिका सपना पुत्री धनाराम मेघवाल उसके भाई अशोक मेघवाल और राजू मेघवाल तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से मामले में पूछताछ कर जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *