Jaipur Robbery : आटा व्यापारी के घर डकैती मामले का पर्दाफाश, मास्टरमाइंड समेत 7 बदमाश हुए गिरफ्तार

Jaipur Robbery : जयपुर में पिछले महीने आटा व्यापारी के आवास से 1.25 करोड़ की लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।…

ezgif 5 fd8a5581e0 | Sach Bedhadak

Jaipur Robbery : जयपुर में पिछले महीने आटा व्यापारी के आवास से 1.25 करोड़ की लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लूट के मास्टरमाइंड समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मास्टरमाइंड का नाम संजय पांचाल है। उसे दिल्ली से दबोचा गया है। बता दें कि जयपुर के सुरजपोल मंडी में 24 अगस्त को एक आटा व्यापारी के घर से करीब 1.25 करोड़ की डकैती हुई थी।

दिल्ली में बैठकर हुई लूट की प्लानिंग

पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक इस लूट में दिल्ली के कई लुटेरे और अपराधी शामिल हैं। लूट के लिए उन्होंने करीब दो महीने से रेकी करनी शुरू कर दी थी। यही नहीं वे इलेक्ट्रीशियन बनकर भी घर में कई बार दाखिल हो चुके थे। इसलिए उन्होंने घर की एक एक चीज पर अपनी नजर गड़ा ली थी।

सिर्फ 26 लाख रुपए हुए बरामद

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक बदमाशों से अभी तक 26 लाख रुपए ही बरामद हुए हैं, बाकी के रुपयों की वसूली भी कर ली जाएगी। बतचा दें कि बदमाशों ने पूरे घर को बंधक बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया था। घंटों तक के लुटेरे पूरे घर को खंगालते रहे थे। इस लूट में वो 60 लाख रुपए से ज्यादा का कैश और करीब 40 लाख रुपए के आभूषण ले गए थे।

यह भी पढ़ें- SBI और बैंक ऑफ बड़ौदा पर सरकार का बड़ा फैसला, लाखों लोगों को होगा फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *