अब काले कपड़े पहन रानीवाड़ा में दौड़े बहरोड़ विधायक, बोले-मांगे नहीं मानी जाने तक जारी रहेगा अभियान

गहलोत सरकार को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने विभिन्न मांगों को लेकर आज अपने अभियान की शुरूआत जालोर के रानीवाड़ा से की

Behror MLA | Sach Bedhadak

जालोर। गहलोत सरकार को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने विभिन्न मांगों को लेकर आज अपने अभियान की शुरूआत जालोर के रानीवाड़ा से की। सोमवार को विधायक ने काले कपड़े पहनकर जालोर जिले के रानीवाड़ा में दौड़ लगाई। बहरोड़ विधायक यादव ने रानीवाड़ा में सुबह 50 से अधिक युवाओं के साथ सांचौर रेलवे फाटक से प्रताप सर्किल तक एक किलोमीटर दौड़ लगाई। इसके बाद आज बहरोड़ विधायक जालोर जिले के विधानसभा क्षेत्र भीनमाल, आहोर और जालोर में दौड़ लगाएंगे। बता दें कि विधायक यादव किसानों, बेरोजगारों व मजदूरों की 14 सूत्रीय मांगों को लेकर 16 फरवरी से दौड़ लगा रहे है।

इस दौरान विधायक यादव ने कहा कि प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को उनका हक नहीं मिल रहा है। अन्य राज्यों के लोग डाका डाल रहे हैं। मैं बीते 4 साल से राजस्थान सरकार से मांग करता आ रहा हूं कि 22 राज्य ऐसे हो गए हैं, जहां राजस्थान के युवाओं का सलेक्शन जीरो है। ऐसे में राजस्थान सरकार को भी ऐसा कानून लाना चाहिए, जिससे प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को फायदा हो सके। उन्होंने कहा कि जब तक मांगे नहीं मानी जाती तब तक दौड़ लगाने का अभियान जारी रहेगा।

16 फरवरी से दौड़ अभियान हुआ शुरू

इससे पहले रविवार को बहरोड़ विधायक ने गुड़ामलानी और सांचौर विधानसभा क्षेत्र में दौड़ लगाई थी। विधायक यादव ने विधानसभा में ऐलान किया था कि प्रदेश के बेरोजगार, किसान और मजदूरों के हक के लिए वो 200 विधानसभा क्षेत्रों में काले कपड़े पहनकर दौड़ लगाएंगे। इसके बाद उन्होंने 16 फरवरी को लोक देवता बाबा रामदेवजी के दर्शन कर अपने अभियान की शुरूआत की थी।

एक ही दिन में 108 किमी दौड़ चुके

गौरतलब है कि केंद्र और राज्य सरकार की कार्यशैली से नाराज बहरोड़ विधायक बलजीत यादव 6 फरवरी को लगातार 108 किलोमीटर तक दौड़े थे। उन्होंने राजधानी जयपुर के सेंट्रल पार्क में सूर्योदय से लेकर सूर्यास्त तक बिना रुके, बिना थके, लगातार दौड़ लगाई थी।

ये खबर भी पढ़ें:-भिवानी कांड: अब सांसद रंजीता ने बढ़ाई भरतपुर पुलिस की मुश्किलें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *