ATM लूट की वारदात का खुलासा, मेवात के दो बदमाशों ने बांदीकुई में गैस कटर से काटकर की थी वारदात

दौसा/बांदीकुई। राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई शहर में बुधवार रात एक प्राइवेट कंपनी के एटीएम लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया…

New Project 2023 03 17T191302.212 | Sach Bedhadak

दौसा/बांदीकुई। राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई शहर में बुधवार रात एक प्राइवेट कंपनी के एटीएम लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने लूट की वारदात में शामिल दो बदमाशों को हरियाणा के मेवात क्षेत्र से दबोचा हैं। पुलिस ने वारदात में प्रयोग ली गई ईको कार को भी बरामद कर लिया।

थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी अज्ञात बदमाश बांदीकुई बड़ियाल कलां में बुधवार रात कार में सवार होकर आए पांच बदमाश बस स्टैंड पर लगे एक प्राइवेट कंपनी हिटाची के एटीएम के कैश बॉक्स को गैस कटर से काटकर इसमें रखे करीब 70 हजार रुपए ले गए।

दौसा एसपी संजीव नैन के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए लालचंद कायल आरपीएस एएसपी उदयसिंह मीना सीओ बांदीकुई व नरेश चंद्र शर्मा पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी पुलिस थाना बांदीकुई घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने विशेष टीम गठित कर पूरे जिले भर में और आस पास के जिलों में भी नाकाबंदी करवाई गई।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण और वारदात की जांच से यह आभास हो गया था कि उक्त वारदात किसी बाहरी गंग द्वारा ही अंजाम दिया गया है। जिसके बाद बदमाशों की धरपकड़ के लिए थाना प्रभारी नरेश शर्मा, डीएसटी प्रभारी दिनेश मीणा, साईबल सैल प्रभारी प्रेमनारायण के नेतृत्व में चार टीमो का गठन किया। टीम ने तकनीकी संसाधनों और आपस में सामजस्य बनाते हुए इस मामले में हरियाणा नूंह मेवात के चौखा गांव में दबिश दी।

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई ईको वैन चौखा गांव पहाड़ी के नीचे सड़क से तेज गति से गुजरती नजर आई। पुलिस ने पीछा कर गाड़ी को रूकवाने का प्रयाया किया। लेकिन, कार में मौजूद लोग लोग वाहन को तेज गति से भगाकर ले गए। इसी बीच बदमाश गाड़ी को छोड़कर पहाड़ी पर भागने लगे।

पुलिस ने आरोपी तोसिफ मेव (22 ) निवासी राहडी नूह और फज्जर मेव (23) निवासी राहडी नूंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने एटीएम को गैस कटर से काटकर घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने तीन अन्य साथियों के वारदात में शामिल होना बताया। पुलिस अब तीन अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *