कोटा में ग्राहक से 12 लाख की ज्वैलरी लूटने की कोशिश, कैमरे में कैद हुई बेखौफ बदमाशों की तस्वीर

राजस्थान में बेखौफ बदमाशों के हौंसले बुलंद है। कोटा के बेरखेड़ा इलाके में ज्वेलरी शॉप के बाहर ग्राहक से लूट की कोशिश का मामला सामने आया है।

kota news | Sach Bedhadak

Robbery Case : कोटा। राजस्थान में बेखौफ बदमाशों के हौंसले बुलंद है। कोटा के बेरखेड़ा इलाके में ज्वेलरी शॉप के बाहर ग्राहक से लूट की कोशिश का मामला सामने आया है। हालांकि, ग्राहक ने बहादुरी दिखाते हुए 12 लाख की ज्वैलरी को लूटने से बचा लिया। लेकिन, बेखौफ बदमाशों की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है। ग्राहक से लूट की कोशिश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। लूट की कोशिश की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बोरखेड़ा थानाधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार शाम कोटा के बोरखेड़ा इलाके में एक ज्वेलरी शॉप के बाहर हुई। बूंदी निवासी मनीष जैन अपनी पत्नी और बच्चे के साथ कोटा में शादी की शॉपिंग के लिए आया हुआ था। बोरखेड़ा मेन रोड पर बालाजी की बगीची के पास स्थित ज्वेलरी शॉप से जेवरात खरीदने के बाद जैसे ही वह बाहर आया तो पहले से घात लगाकर बैठे तीन बदमाशों उस पर हमला कर दिया। हालांकि, मनीष ने बदमाशों से मुकाबला करते हुए लूट की कोशिश को नाकाम कर दिया।

उन्होंने बताया कि पहले से घात लगाकर बैठे तीनों बदमाश हथियारों से लैस थे। बदमाशों ने युवक को पिस्तौल दिखाकर डराने की भी कोशिश की। लेकिन, मनीष ने हिम्मत नहीं हारी और कुछ देर तक बदमाशों से मुकाबला करता रहा। तभी दुकानदार सहित स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। ऐसे में पकड़े जाने के डर से तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बदमाशों से बचाई गई ज्वैलरी की कीमत 12 लाख रुपए बताई जा रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

बेखौफ बदमाशों की यह करतूत दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जेवरात खरीदने के बाद जैसे ही युवक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ दुकान से बाहर निकला तो बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों से संघर्ष करते हुए युवक जमीन पर भी गिर गया। लेकिन, उसने हिम्मत नहीं हारी। इसके बाद युवक ने जेवरात के बैग को दुकान की तरफ फेंका और खुद भी अपनी पत्नी व बच्चे के साथ दुकान के अंदर घुस गया। तभी दुकानदार सहित कुछ लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। लेकिन, एक बेखौफ बदमाश ने गेट के अंदर घुसकर भी लूट की कोशिश की। हालांकि, बदमाश अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा होने लगी तो बदमाश बिना लूट के ही मौके से भाग छूटे।

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में विधानसभा चुनाव का ‘शंखनाद’, PM मोदी के दौरे से एक दिन पहले राहुल गांधी पहुंचे आबूरोड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *