पायलट के मुद्दे पर बोले गहलोत- सभी नेताओं का ध्यान चुनाव जीतने पर होना चाहिए ना कि पार्टी को समस्या में डालने में..

नई दिल्ली। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत अपने प्रस्तावित कार्यक्रमों को लेकर आज दिल्ली पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने…

image 2023 04 20T133841.437 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत अपने प्रस्तावित कार्यक्रमों को लेकर आज दिल्ली पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने सचिन पायलट और राहुल गांधी के मुद्दे पर अपनी राय रखी। 

राहुल गांधी की जमानत अर्जी खारिज हो जाने को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के बाद बीजेपी ने तय किया कि उन्हें आगे क्या करना है और 4 साल बाद मोदी सरनेम मामले को फिर से खोलना एक साजिश का संकेत देता है। देश भाजपा की इस साजिश को समझ रहा है। किसी भी सूरत में जनता इन्हें माफ नहीं करेगी।

नेताओं का ध्यान पार्टी को चुनाव जिताने पर होना चाहिए

 वहीं पायलट के अनशन मामले पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि अगला चुनाव कैसे जीता जाए और वे इसमें कैसे योगदान दे सकते हैं और ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे पार्टी को नुकसान हो। ये बात सभी कांग्रेस नेताओं और विधायकों को समझना चाहिए कि इन सबसे अगर खुद का थोड़ा नुकसान है तो आलाकमान भरपाई कर देगा लेकिन अगर पार्टी का नुकसान होगा तो कैसे उसकी भरपाई होगी। हमारा उद्देश्य 2030 है, जिसे सफल बनाने के लिए हम जी जान से जुटे हुए हैं,ये समय पार्टी को हर तरह से मजबूत करने का है ना कि उसे कमजोर करने का। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *