Atiq Ahmed : जुमे की नमाज के बाद लगे अतीक अहमद जिंदाबाद, योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे 

Atiq Ahmed : पटना। बिहार की राजधानी में जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अतीक अहमद जिंदाबाद के नारे लगाए और…

image 2023 04 20T141807.341 | Sach Bedhadak

Atiq Ahmed : पटना। बिहार की राजधानी में जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अतीक अहमद जिंदाबाद के नारे लगाए और मोदी योगी मुर्दाबाद की नारेबाजी की। मामले का संज्ञान लिया गया इसकी पुलिस जांच कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि नारेबाजी करने के मामले में यूट्यूबर्स पर एफआईआर की जाएगी। मामले का सीसीटीवी फुटेज निकाला जा रहा है।

यूट्यूबर्स ने पूछी थी Atiq Ahmed हत्या पर राय

पटना जंक्शन के पास स्थित मस्जिद में आज जुम्मे की नमाज के बाद जैसे ही मुस्लिम समुदाय के लोग बाहर निकले। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा कि जब यह लोग नमाज अदा कर बाहर निकल रहे थे, तभी कुछ यूट्यूबर्स बिना अनुमति के इनके बीच पहुंच गए और अतीक अहमद हत्याकांड पर राय मांगने लगे, इसी बीच भीड़ में से ही कुछ लोगों ने अतीक अहमद जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद सभी लोग अतीक अहमद जिंदाबाद और योगी मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।  संजीत कुमार ने कहा कि सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में इन युट्यूबर्स पर FIR की जाएगी। इन्होंने अधिकारियों से अनुमति भी नहीं ली थी। 

जब सत्ता में बैठे हो नाकारे…

इधर भाजपा ने इस नारेबाजी को लेकर बिहार सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। बिहार भाजपा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि जब सरकार में बैठ गए हो नाकारे… तो माफियाओं का क्यों ना लगे नारे।

अतीक का मामला यूपी का..वो जानें

इस पूरे मामले पर पटना मस्जिद के इमाम ने बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अतीक अहमद का मामला यूपी का है। यूपी की सरकार वहां क्या कर रही है, आरोपियों के साथ या उस मामले में, वह सरकार जाने। हमारे यहां का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है। जिनकी कानून व्यवस्था बेहद अच्छी है। उनके जैसा मुख्यमंत्री तो हमें पूरे भारत में नहीं मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *