ERCP के मुद्दे पर राजस्थान में अन्ना हजारे की एन्ट्री, टोडाभीम में 16 सितंबर को करेंगे जनसभा को संबोधित

विधानसभा चुनाव से पहले पूर्वी राजस्थान में अहम मुददा बन चुकी ईआरसीपी के मुददे पर देश के प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे 16 सितंबर को जनसभा को संबोधित करेंगे।

sb 2 2023 09 15T222254.220 | Sach Bedhadak

Gangapur City News: विधानसभा चुनाव से पहले पूर्वी राजस्थान में अहम मुददा बन चुकी ईआरसीपी के मुददे पर देश के प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे 16 सितंबर को जनसभा को संबोधित करेंगे। गंगापुर सिटी जिले के टोडाभीम उपखंड स्थित पहाडी-महस्वा के कुठीला वाले बालाजी मंदिर पर पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना किसान विकास समिति के बैनर तले सुबह 11 बजे जनसभा आयोजित होगी, जिसमें हजारों की संख्या में महिला-पुरुष एकत्र होंगे। इसके लिए एक दिन पहले शुक्रवार को ही अन्ना हजारे महाराष्ट्र से जयपुर पहुंच गए।

ERCP को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मांग

पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना किसान विकास समिति के प्रदेश मीडिया प्रभारी दीनदयाल सारस्वत ने बताया कि समिति के प्रदेशाध्यक्ष रामनिवास मीना और प्रदेश मुख्य संयोजक रविन्द्र मीना के आमंत्रण पर अन्ना हजारे पूर्वी राजस्थान की धरती पर पहली बार आ रहे हैं।

प्रदेशाध्यक्ष रामनिवास मीना और प्रदेश मुख्य संयोजक रविन्द्र मीना बीते दो साल से ईआरसीपी के लिए पूर्वी राजस्थान के लोगों को जागरूक और एकजुट करने का कार्य कर रहे हैं। यही कारण है कि मौजूदा दिनों में पूर्वी राजस्थान के आमजन की ओर से ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मांग प्रखर ढंग से की जाने लगी है।

16 सितंबर को होगी जनसभा

किसान विकास समिति के प्रदेश मीडिया प्रभारी दीनदयाल सारस्वत ने बताया कि 16 सितंबर को होने वाली जनसभा में अन्ना हजारे मुख्य अतिथि और मुख्य वक्ता होंगे। जनसभा की अध्यक्षता प्रदेशाध्यक्ष भामाशाह रामनिवास मीना करेंगे।

इस दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में किसान विकास समिति के प्रदेश मुख्य संयोजक रविन्द्र मीना मौजूद रहकर आमजन को संबोधित करेंगे और अतिथियों का भव्य स्वागत-सत्कार करेंगे।

प्रदेशभर से शामिल होंगे सामाजिक संगठनों के लोग

अन्ना हजारे की जनसभा में राजस्थान भर से सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। अन्ना हजारे जनसभा से एक दिन पहले शुक्रवार को ही महाराष्ट्र के रालेगण सिद्धि से जयपुर पहुंच गए और 16 जनवरी को दोपहर टोडाभीम उपखंड के पहाडी-महस्वा स्थित कुठीला बालाजी मंदिर पर ईआरसीपी के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे।