पहले क्लिनिक बुलाया…फिर नशे का इंजेक्शन लगा किया घिनौना काम! महिला ने लगाए डॉक्टर पर संगीन आरोप

अजमेर में एक यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर के खिलाफ अस्पताल की महिला कर्मचारी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

sb 1 2023 07 12T162200.726 | Sach Bedhadak

(नवीन वैष्णव) Ajmer News: राजस्थान के अजमेर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां शहर के एक यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर पर नशे का इंजेक्शन लगाकर अस्पताल की महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं. वहीं मामला सामने आने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया गया है जिसकी जांच शुरू कर दी गई है. इस घटना की जानकारी देते हुए क्रिश्चयन गंज के थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि एक महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होकर मामले में शिकायत दी है.

महिला की शिकायत के मुताबिक वह थाना क्षेत्र स्थित यूरोलॉजी के एक अस्पताल में काम करती है जहां साल 2020 में उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. वहीं महिला का आरोप है कि अस्पताल के डॉ. राजकुमार खासगीवाला ने इलाज के नाम पर उसे एक इंजेक्शन दिया और नशे की हालत में रेप किया गया.

वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

वहीं महिला ने शिकायत में आगे बताया कि नशे के बाद जब उसे होश आया तो डॉ. खासगीवाला ने उसे एक अश्लील वीडियो दिखाया जिसके बाद उसे अपने साथ दुष्कर्म होने की जानकारी मिली. वहीं महिला का आरोप है कि इसके बाद से लगातार डॉ. खासगीवाला वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाता रहा.

वहीं इस दौरान महिला ने अस्पताल से कई बार रिजाइन भी दिया लेकिन उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जाने से रोक दिया. वहीं इस संबंध में पीड़िता ने जब आरोपी डॉक्टर की पत्नी को बताया तो उसने भी अपने पति का साथ दिया. वहीं अब महिला का कहना है कि उसे आरोपी डॉ. राजकुमार खासगीवाला से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *