पति को नौकरी देने व शराब छुड़वाने का झांसा देकर महिला को रिसोर्ट में बुलाया, फिर नशीला मालपुआ खिलाकर लूट ली अस्मत

अजमेर की गंज थाना पुलिस ने ग्रीन वैली रिसोर्ट में विवाहिता से नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है।

rape 1140x666 1 | Sach Bedhadak

अजमेर। अजमेर की गंज थाना पुलिस ने ग्रीन वैली रिसोर्ट में विवाहिता से नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता ने आरोपी पर पति को नौकरी देने व शराब छुड़वाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप जड़ा है। पीड़िता पूर्व में पुष्कर थाने में भी मामला दर्ज करवा चुकी है।

पीड़िता ने रिपोर्ट दी जिसमें बताया कि उसके थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक से उसकी दो साल पहले मुलाकात हुई थी। उसका पति आदतन शराबी है। आरोपी युवक ने उसे अपना ट्रेलर का ट्रांस्पोर्ट होने की बात कही और उसके पति को नौकरी देने व शराब छुड़वाने का झांसा देकर उससे नजदीकियां बढ़ाई। आरोपी लगभग तीन माह पहले उसे पुष्कर के निकटवर्ती खरेकड़ी गांव स्थित ग्रीन वैली रिसोर्ट में लेकर गया। जहां उसे मालपुआ खिलाया।

इसके बाद उसे होश नहीं रहा और इसका फायदा उठाकर आरोपी युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। बाद में पीड़िता को उसके घर के पास छोड़कर रवाना हो गया। पीड़िता ने आरोपी पर अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप जड़ा। मामले में गंज थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 384 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

मामले में लग चुकी है एफआर

गंज थानाधिकारी धर्मवीर सिंह ने कहा कि मामला पुराना है। पूर्व में पुष्कर थाने में पीड़िता ने मुकदमा दर्ज करवाया था। पुष्कर थाना क्षेत्र का मामला नहीं होने के कारण न्यायालय में एफआर लग गई थी। न्यायालय से उनका इलाका होने के कारण इसे जांच के लिए भेजा गया। पुलिस ने जब जांच की तो सामने आया कि दोनों पक्षों में राजीनामा भी हो चुका है। मुस्तगिस ने आने से ही साफ इनकार कर दिया।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-जयपुर सीरियल बम ब्लास्ट मामला : हाईकोर्ट के फैसले से राज्य सरकार को झटका और गुनहगारों को राहत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *