BJP के बाद अब RLP निकालेगी ‘सत्ता संकल्प’ यात्रा, हनुमान बेनीवाल 28 को सालासर से करेंगे आगाज

बीजेपी के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी 28 से चुनावी रैलियां निकालकर प्रदेश की जनता के बीच जाएगी।

Hanuman Beniwal

RLP Satta Sankalp Yatra : जयपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां जोर- शोर से चुनावी तैयारियों में जुट गई हैं। अब तीसरा मोर्चा भी चुनाव से पहले जीत के दावे के साथ जनता के बीच पहुंचने का प्लान बना रहा है। इसी कड़ी में अब बीजेपी के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी 28 से चुनावी रैलियां निकालकर प्रदेश की जनता के बीच जाएगी।

आरएलपी सुप्रीमो तथा नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी कांग्रेस पर रविवार को जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यात्रा के माध्यम से राजस्थान की जनता को हमारे एजेंडे से अवगत करवाएंगे। उधर आम आदमी पार्टी वॉलिंटियर्स को एक्सपर्ट्स की मदद से सोशल मीडिया की बारीकियां सीखाई जा रही हैं।

सत्ता संकल्प यात्रा सालासर से होगी शुरू

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो तथा नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि जनहित के मुद्दों को लेकर 28 से सालासर बालाजी महाराज के दर्शन कर यात्रा का शुभारंभ करेंगे। इस मौक पर जनसभा के माध्यम से व्यवस्था परिवर्तन के लिए सत्ता संकल्प यात्रा का आगाज किया जाएगा।

बेनीवाल ने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से राजस्थान की जनता को आरएलपी के एजेंडे से अवगत कराया जाएगा और राजस्थान का आम मतदाता अपने हक व अधिकार के लिए तथा व्यवस्था परिवर्तन के लिए मतदान करें, इसके लिए उन्हें प्रेरित किया जाएगा।

प्रदेश को हर दिन होना पड़ रहा शर्मसार

बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में जिस तरह अपराध बढ़े हैं उससे हर रोज राजस्थान को शर्मसार होना पड़ रहा है, लेकिन सरकार और भाजपा दोनों सत्ता की लड़ाई में व्यस्त है। बेनीवाल ने कहा कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने कहा की राजस्थान अपराध में अभी एक नंबर पर नहीं है, लगता है वे प्रदेश को अपराध में अव्वल बनाने में लगे हुए हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-PM Modi Rajasthan Visit : 11 महीने में 9वां दौरा, परिवर्तन संकल्प महासभा से प्रदेश में देंगे जीत का मंत्र

नफरती एजेंडे पर नजर रखने को बनाई टीम

विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया कॉन्क्लेव का आयोजन कर वॉलिटिंयर्स को सोशल मीडिया की बारीकियां सिखाईं। प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि बीजेपी सोशल मीडिया पर जो जहर परोसती है उसे हमारे वॉलंटियर्स धरातल के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी उनके धराशायी करते नज़र आएंगे।

इसके अलावा अरविंद केजरीवाल की नीतियों और उनकी गारंटियों को सोशल मीडिया के ज़रिए जन-जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस भले ही स्वघोषित मजबूत पार्टी समझ रहे हों, लेकिन गुटबाजी थमती नहीं दिख रही।

ये खबर भी पढ़ें:-वस्त्र रंगाई-छपाई-सिलाई कला बोर्ड और 5-5 टिकट की मांग…चुनाव से पहले नामदेव समाज ने भरी हुंकार