महिला के साथ रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने नशे में फांसी लगाकर दी जान

अजमेर के क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र में युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी।

Suicide Case | Sach Bedhadak

अजमेर। अजमेर के क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र में युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक नागौर जिले के मकराना का रहने वाला था और भक्तिधाम के पीछे किराए के मकान में एक महिला के साथ रिलेशनशिप में रह रहा था। बीती रात दोनों के कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद युवक ने नशे में आत्महत्या कर ली।

क्रिश्चयनगंज थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि सुबह थाने पर भक्ति धाम के पीछे एक युवक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। भक्ति धाम के पीछे यूआईटी कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले नदीम ने अपने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने कमरे का गेट तोड़कर शव को फंदे से उतारा और जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। मृतक मकराना का रहने वाला नदीम है। जो मजदूरी करता था और एक महिला के साथ रिलेशनशिप में रह रहा था।

बीती रात मृतक शराब के नशे में धुत्त था और उसकी कहासुनी उक्त महिला से हो गई। जिसके बाद वह अपने कमरे में चला गया और गेट बंद कर लिया। सुबह जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो ईदगाह निवासी परिचित को बुलवाया गया और बाद में पुलिस को सूचना दी गई। थानाधिकारी करण सिंह ने कहा कि मृतक के परिजन को सूचना कर दी गई है। उनकी मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मृतक का लिखा कोई सुसाइड नोट भी पुलिस को नहीं मिला है।

युवती ने भी लगाया मौत को गले

इसी तरह गंज थाना क्षेत्र के फॉयसागर रोड निवासी 19 वर्षीया पूजा ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका के पिता जितेन्द्र ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली और बाद में शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। गंज थाने के हैडकांस्टेबल चेनाराम ने बताया कि मृतका ने फांसी क्यों लगाई, फिलहाल इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पंचनामा की कार्रवाई कर मृतका पूजा के शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजन के सुपुर्द कर दिया। आत्महत्या के कारणों की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-हाइवे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पेट्रोल पंप सेल्समैन के सिर में लगी गोली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *