Salman Khan खान ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, बोले-‘अब माता-पिता का प्रेशर आ रहा है’

सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाईजान अपनी शादी को लेकर खुलकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

Salman Khan 17 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज हुई है। उनकी इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेता अपनी शादी को लेकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan ने तोड़ी छोटे कपड़ों वाले रूल पर चुप्पी, कहा- ‘वो जितनी ढकी हुई होंगी, उतनी बेटर हैं’

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सलमान खान हाल ही में रजत शर्मा के शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे थे। यहां अभिनेता ने अपनी निजी जिंदगी यानी शादी से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया। शो के दौरान सलमान से रजत शर्मा ने पूछा भाई शादी कब करोगे? इसके जवाब में सलमान ने कहा, ‘जब ऊपर वाला चाहेगा सर।’ शादी में लोगों की जरूरत होती है। पहले कभी मैं हां बोलता था तो दूसरा ना कर देता था। जब दूसरा हां बोलता था तो मेरी ना हो जाती थी। अब दोनों साइड से ही ना आ रहा है। जब दोनों साइड से हां आएगा तो हो जाएगी सर। लेकिन अभी इसमें वक्त है। मैं चाहता हूं कि ये फर्स्ट एंड लास्ट हो मेरे लिए। मतलब एक बीवी होनी चाहिए।’

माता-पिता का प्रेसर है सर…?

रंजत शर्मा ने पूछा, ‘आपका शादी का कोई इरादा है या नहीं? इस पर सलमान ने जवाब दिया, ‘सर इतना प्रेशर आ गया है मुझपर….आज कल मेरे माता-पिता भी मुझे ऐसे देखते हैं, थोड़ा सा प्रेशर आ रहा है पर जब वो होगी तो होगी। अभी यहां पर ही लोग शादी करके कितने खुश हैं, इतनी खुशी मुझे नहीं चाहिए।’

यह खबर भी पढ़ें:-‘पठान’ के बाद ‘धूम 4’ में निगेटिव रोल निभा सकते हैं जॉन अब्राहम!, यह है वापसी का कारण

कईयों से जुड़ा नाम पर फिर भी रिश्ता रहा अधूरा

बता दें कि सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा, लेकिन उनकी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता के एक्ट्रेस संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ जैसी कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा था, लेकिन उनका रिश्ता अधूरा ही रह गया। ऐसे में फैंस लंबे समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *