पाली में युवक-युवती ने किया सुसाइड, खेत में बने कमरे में मिले दोनों के शव

पाली। राजस्थान के पाली में एक युवक-युवती ने सुसाइड कर लिया है। गुरुवार सुबह एक खेत में बने कमरे में दोनों फंदे पर झूलते मिले।…

New Project 2023 08 03T153814.413 | Sach Bedhadak

पाली। राजस्थान के पाली में एक युवक-युवती ने सुसाइड कर लिया है। गुरुवार सुबह एक खेत में बने कमरे में दोनों फंदे पर झूलते मिले। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों को फंदे से नीचे उतार शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस दोनों मृतकों की पहचान में जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना पाली जिले के सादड़ी थाना क्षेत्र की है। मोरखा गांव के निकट नदी किनारे नोकरा बेरा पर बने एक खेत के कमरे में लड़का-लड़की के शव फंदे पर झूलते हुए मिले।

ग्रामीणों की सूचना पर एएसआई ईश्वरसिंह राणावत थाने के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने पाली से एमओबी टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतकों की उम्र 20 साल से कम हैं।

वहीं युवती नाबालिग बताई जा रही है। दोनों युवक-युवती कौन है। यहां खेत पर कब और कैसे आए। इसको लेकर पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल दोनों की पहचान नहीं हो सकी है।

प्रेम प्रसंग का मामला मान रही पुलिस…

पुलिस दोनों युवक-युवती में प्रेम प्रसंग होने और परिवार के शादी नहीं करने के डर के कारण साथ में आत्महत्या करने के एंगल से भी जांच कर रही है। दोनों मृतकों की पहचान होने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा।

(इनपुट-चैनराज भाटी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *