तुझे कोई गाड़ी नहीं मिलेगी…हम गैंगस्टर रोहित गोदारा के आदमी, मालिक को धमकी देकर मांगी फिरौती

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक युवक से फिरौती मांगने का मामला सानमे आया है। युवक ने कुछ लोगों को किराए पर गाड़ी दी थी।…

New Project 2023 10 14T143654.428 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक युवक से फिरौती मांगने का मामला सानमे आया है। युवक ने कुछ लोगों को किराए पर गाड़ी दी थी। अब उन युवकों ने गाड़ी लौटाने से मना कर दिया है। उन लोगों ने फोन पर खुद को रोहित गोदारा के आदमी बताते हुए 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। युवक ने फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। युवक ने सीकर की उद्योग नगर में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सीकर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र निवासी अक्षत भास्कर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अक्षत ने शिकायत में बताया कि वह टिफिन सेंटर और गाड़ियां किराए पर देने का काम करता है। उसके पास एक थार गाड़ी है, जिसे भी वह किराए पर देता है। 10 अक्टूबर की सुबह 11 बजे एक बाइक पर चार लड़के आए। उन्होंने अक्षत से 2 दिन के लिए उसकी थार गाड़ी किराए पर मांगी।

किराए पर गाड़ी लेकर गए…

अक्षत के चारों युवकों से आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस मांगे। उनमें से सुनील नाम के युवक ने अपना ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड दे दिया। सुनील के साथ आए चंद्रपाल ने कहा कि वह गाड़ी किराए पर ले रहा है। सुनील गाड़ी चलाएगा। अक्षत ने अपनी संतुष्टि के लिए अपने जानकारों से चंद्रपाल के बारे में पूछताछ की। पूछताछ में सामने आया कि वह सीकर के ही झीगर छोटी गांव का निवासी है। इसके बाद अक्षत ने अपनी गाड़ी का किराया 6250 रुपए प्रतिदिन और 3 हजार रुपए सिक्योरिटी के बताए। सुनील, चंद्रपाल के साथ मौजूद अमित और शिवपाल ने अक्षत को 15500 रुपए दे दिए। उसके बाद चारों गाड़ी लेकर चले गए।

गाड़ी मालिक को धमकी देकर मांगी फिरौती…

अक्षत ने अपनी गाड़ी में जीपीएस भी लगवाया था। जो 11 अक्टूबर के बाद से वह बंद आ रहा है। 12 अक्टूबर को जब अक्षत ने गाड़ी लेने के लिए चंद्रपाल को फोन किया। चंद्रपाल ने अक्षत को धोद रोड पर बुलाया, लेकिन वह गाड़ी लेकर नहीं आया। जब अक्षत ने गाड़ी के बारे में पूछा तो चंद्रपाल ने इंस्टाग्राम पर उसकी करतार नाम के युवक से बात करवाई। उसने अक्षत को कहा, तुझे कोई गाड़ी नहीं मिलेगी, हम रोहित गोदारा के आदमी हैं। तूने अब 5 लाख रुपए दे नही तो तेरे को जान से मार देंगे। जिसके बाद पीड़ित युवक ने सीकर की उद्योग नगर में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।