लग्जरी कार से 31 किलो 490 ग्राम चांदी के आभूषण जब्त

शहर की रामगंज थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी कार से 31 किलो 490 ग्राम चांदी के जेवरात जब्त किए हैं।

image 2023 04 18T152445.217 | Sach Bedhadak

अजमेर। शहर की रामगंज थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी कार से 31 किलो 490 ग्राम चांदी के जेवरात जब्त किए हैं। यह जेवरात गुजरात में डिलीवरी देने के लिए ले जाए जा रहे थे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, जीएसटी की टीम को भी इसकी सूचना दी गई है।

रामगंज थानाधिकारी राजेंद्र सिंह कमांडो ने बताया कि हेड कांस्टेबल सुनील कुमार और थाने की टीम नाकाबंदी कर रही थी। इस दौरान जयपुर नंबर की एक वर्ना कार को रोका गया और चैकिंग की तो उसमें एक बैग मिला जो काफी भारी था। पूछने पर चांदी के जेवरात होने की बात कही। बाद में चांदी के जेवरात के बिल के बारे में पूछा गया तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। ऐसे में चालक और एक अन्य को थाने ले जाया गया जहां पर कड़ी पूछताछ की गई।

काफी समय तक दोनों पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन पुलिस ने जीएसटी टीम को भी सूचना दे दी। साथ ही चांदी के आभूषण और वर्ना कार को जब्त कर लिया गया। थानाधिकारी राजेंद्र सिंह कमांडो ने कहा कि वर्ना कार में सवार हरिभाऊ उपाध्याय नगर निवासी योगेंद्र संचेती और ज्ञान विहार निवासी सुरेश गुर्जर से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में प्रोबेशनर उपनिरीक्षक महादेव गुर्जर, एएसआई राजूलाल, हैड कांस्टेबल सुनील कुमार, राजेंद्र टांक, धीर सिंह, प्रकाश, कांस्टेबल हेमसिंह और मनीष कुमार का योगदान रहा।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर लग्जरी गाड़ियों से हो रही गोवंश की तस्करी, गोरक्षकों ने पकड़ा तो फायर कर भागे तस्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *