अजमेर : कुएं में डूबने से महिला समेत दो बच्चों की मौत, डूबते बच्चों को बचाने गई थी मां

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में कुएं में नहाने के लिए उतरी महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई। तीन लोगों की मौत से इलाके…

New Project 2023 07 26T130750.963 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में कुएं में नहाने के लिए उतरी महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई। तीन लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची मांगलियावास थाना पुलिस ने एसटीआरएफ टीम की मदद से विवाहिता और दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतकों का पीसांगन हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है।

मांगलियावास थाना पुलिस ने बताया कि यह घटना बिठूर के पचमता गांव की है। मंगलवार करीब 10 बजे नियाज मेहरात के दो बच्चे जावेद (5) और अमीन (4) अपनी मां रूबिया (26) नहाने के लिए अपने खेत पर बने कुएं पर गए थे। नहाते समय दोनों बच्चे पानी से भरे 90 फीट गहरे कुएं में उतर गए।

कुएं में छलांग लगाते ही दोनों मासूमों के डूबने पर उनकी मां रूबिया की नजर पड़ी। रूबिया ने अपने बच्चों को बचाने के लिए वह भी पानी से भरे कुएं में कूद गई। दोनों बच्चों को बचाने के चक्कर में महिला भी पानी में डूब गई। पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। ग्रामीणों ने एकसाथ तीन लोगों को कुएं में डूबता देख पुलिस को जानकारी दी।

सूचना पर मांगलियावास थाने से थाना प्रभारी सुनील ताडा, एएसआई प्रकाश चंद मालावत मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। वहीं सूचना मिलते ही नसीराबाद तहसीलदार हितेश चौधरी और एसडीआरएफ बचाव दल मौके पर पहुंचा।

एसडीआरए बचाव दल ने दोपहर करीब 2 बजे मां सहित दोनों बच्चों को पानी से बाहर निकाला, लेकित तब तक तीनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने तीनों मृतकों का पीसांगन हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *