डूंगरपुर में ट्रैक्टर-जीप की जोरदार भिड़ंत, 1 महिला सहित 3 लोगों की मौत…12 गंभीर घायल

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रैक्टर और क्रूजर जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक महिला…

New Project 2024 01 30T112330.903 | Sach Bedhadak

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रैक्टर और क्रूजर जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों एक ही परिवार के हैं। वहीं जीप में सवार 12 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

स्थानीय लोग घायलों के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने ही डूंगरपुर से एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि जीप सवार सभी लोग तीये की बैठक से लौट रहे थे। यह हादसा डूंगरपुर के वरदा इलाके में डोजा-कहारी मार्ग पर सोमवार शाम 7 बजे हुआ।

डूंगरपुर पुलिस अधीक्षक कुंदन कवरिया ने बताया कि मृतकों में एक महिला सहित 3 लोग हैं। सभी कहारी गांव के एक ही परिवार के थे। धंबोला के भंडारा फला में मौत होने पर शोक सभा में शामिल होकर लौट रहे थे। इसी दौरान डोजा-कहारी मार्ग पर सामने की ओर से आ रहे ट्रैक्टर से जीप की भिड़ंत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि जीप के आगे का पूरा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में जीप सवार शिवलाल (40) पुत्र धिरजी रोत, उसके चचेरे भाई जीवा (45) पुत्र हाजा रोत और भाभी सेजल (50) पत्नी भानजी रोत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 12 लोग घायल हो गए। घायलों के हाथ, पैर, सिर और शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोट आई है।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डॉ. महेंद्र डामोर ने बताया कि सभी घायलों का इमरजेंसी में इलाज किया जा रहा है। घायलों में 2 की हालत गंभीर है। हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर अंकित कुमार सिंह और एसपी हॉस्पिटल पहुंचे। मेडिकल कॉलेज अस्पताल अधीक्षक से घायलों के बारे में जानकारी ली।

हादसे में ये लोग हुए घायल…

हादसे में कहारी निवासी धीरजी रोत, दुर्गा पत्नी धीरजी रोत, मान पत्नी भगा कटारा निवासी वसी मालाजी फला, मणि पत्नी भंवरलाल रोत, रेखा पत्नी केसर रोत, कमला पत्नी रमेश कोटेड निवासी देवल सहित 12 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मंगलवार को मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है।