धौलपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत, शादी की खुशियों में छाया मातम

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। यहां एक घर में शादी की खुशियां मातम में बदल…

New Project 2023 02 26T201147.659 | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। यहां एक घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। यहां एक टेंपों ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दूल्हे के भाई और भतीजे की मौत हो गई। वहीं दूल्हा भी गंभीर घायल हो गया।

पहली घटना धौलपुर के सरमथुरा थाना क्षेत्र के बिलोनी गांव की है। यहां दूल्हे के भाई और भतीजे की सड़क हादसे में मौत हो गई। दूल्हे के परिजनों ने बताया कि शनिवार शाम को दूल्हा अमन (25) पुत्र रमेश की बारात फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश में जानी थी। बारात रवाना होने से पहले दूल्हा अमन उसका छोटा भाई आकाश (16) और भतीजा कुलदीप (25) पुत्र जगदीश बाल कटवाने के लिए एक बाइक पर सरमथुरा गए हुए थे। इसी बीच करौली से आ रहे टेंपों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक के साथ टेंपो ड्राइवर शिब्बू (60) पुत्र अमर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने सभी घायलों को इलाज के लिए सरमथुरा अस्पताल भिजवाया, जहां से उन्हें इलाज के लिए करौली रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान शनिवार देर रात बाइक सवार कुलदीप ने दम तोड़ दिया। वहीं रविवार की सुबह दूल्हे के भाई आकाश की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर, हादसे में घायल दूल्हा अमन और टेंपों ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका जयपुर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

शादी के घर में मौत से मातम पसरा…

शनिवार शाम और रविवार सुबह एक के बाद एक मौत होने से शादी के घर में मातम पसरा हुआ है। रविवार को दोनों शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन करौली से शव को लेकर गांव पहुंचे, जहां पूरे गांव में हादसे के बाद शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गई।

ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की भिड़ंत में एक की मौत

वहीं दूसरा हादसा धौलपुर में हुआ। यहां ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में तीन लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। यह हादसा बसेड़ी थाना क्षेत्र के भूतेश्वर गांव के पास हुआ। जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर को धौलपुर से लौटते समय पास में चल रहे ट्रैक्टर की ट्रॉली से बाइक का हैंडल टकरा गया। जिसके चलते हादसा हो गया।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि बसेड़ी के पास सड़क दुर्घटना में 3 जने घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से धौलपुर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मुरारी पुत्र हरि सिंह जाटव निवासी पिपरोन को मृत घोषित कर दिया। वहीं, हादसे में घायल दो अन्य रामदयाल पुत्र बसंत निवासी पिपरौन जाति जाटव और सौरभ पुत्र रामदयाल को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *