जयपुर में तेज रफ्तार का कहर…थार ने ऑटो को मारी टक्कर, हादसे में दो युवकों की मौत 2 घायल

जयपुर। राजधानी जयपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार थार गाड़ी ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के…

accident | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार थार गाड़ी ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद थार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। वहीं ऑटो चालक समेत 4 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सवाई मान सिंह (SMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से 2 लोगों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया है। यह हादसा मानसरोवर इलाके में किसान धर्म कांटे के पास शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे हुआ।

एक्सीडेंट थाना साउथ के ASI गिरधारी लाल मीना ने बताया कि उड़ीसा निवासी विश्वनाथ गिरी (34) और प्रथमनंदी (29), जगन्नाथपुरी, तपन, गणेश जयपुर के जालूपुरा में किराए से रहकर कैटरिंग का काम करते थे। 23 फरवरी को सभी लोग एक शादी समारोह में कैटरिंग का काम करने मानसरोवर आए थे। रात करीब एक बजे शादी समारोह से फ्री होकर घर जाने के लिए रजत पथ चौराहे पर ऑटो में बैठ रहे थे। तभी किसान धर्म कांटे की तरफ से आई ओवर स्पीड थार जीप ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी और बीच सड़क पर पलटी खा गई।

हादसे के बाद थार सवार युवक हुए फरार

हादसे के बाद थार गाड़ी में सवार दो युवक मौके से फरार हो गए। ऑटो में बैठ रहे सभी युवकों और ऑटो ड्राइवर को चोटें आई, जिनको स्थानीय लोगों और राहगीरों ने संभाला और पुलिस को सूचना दी। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस से सभी 6 घायलों को SMS अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने विश्वनाथ गिरी और प्रथमनंदी को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में घायल जगन्नाथपुरी, तपन का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि गणेश के साथ ही ऑटो ड्राइवर रंजीत को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी।

पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त किया

ASI ने बताया कि पुलिस ने क्रेन की मदद से बीच सड़क पर पलटी थार गाड़ी और क्षतिग्रस्त ऑटो को सीधा करवाया और जब्त कर थाने में खड़ा करवाया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है और थार सवार युवकों की तलाश शुरू कर दी है।