महिला को छेड़ना मनचले को पड़ा भारी, भीड़ में जमकर हुई चप्पलों से धुनाई, देखें वीडियो

धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके का एक मारपीट का वीडियो का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो आगरा बस स्टैंड…

ezgif 3 782eb45cda | Sach Bedhadak

धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके का एक मारपीट का वीडियो का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो आगरा बस स्टैंड का है। यहां पर कल देर शाम को एक महिला और उसके पति ने एक मनचले की पिटाई कर दी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला और उसका पति एक लड़के से मारपीट कर रहे हैं। महिला  चपल्लों से उसकी पिटाई करती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है युवक शराब के नशे में था और महिला से गन्दी गन्दी फब्तियां कस रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार एक महिला आगरा बस स्टैंड पर जयपुर जाने के लिए बस के इंतजार में खड़ी हुई थी,तभी एक युवक शराब के नशे में होकर महिला के पास खड़ा हो गया,पास में खड़ा होकर युवक महिला पर फब्तियां कस रहा था।महिला ने उससे मना किया तो महिला से गाली गलौज करने लगा। तभी महिला व उसके पति ने उसको पकड़कर उसकी धुनाई शुरू कर दी,धुनाई को देख भीड़ इकट्ठे होने लगी।

भीड़ को देख युवक वहाँ से भाग निकला।महिला के पति ने थोड़ी दूर तक उसका पीछा भी किया लेकिन वह पकड़ में नही आया।मिली जानकारी के अनुसार आगरा बस स्टैंड पर एक शराब का ठेका है,जहाँ पर शराबी रात में ठेका के बगल में बैठकर शराब पीते है,और वहाँ पर शराबी नशे में धुत होकर उत्पात मचाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *