अवैध संबंधों के शक में हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा ….आरोपी गिरफ्तार

अलवर। जिले के राजगढ़ क्षेत्र के ग्राम बबेली के पास दो दिन पहले दूसरे व्यक्ति की पत्नी को बाइक पर ले जा रहे युवक की…

ezgif 4 c05f790cc6 | Sach Bedhadak

अलवर। जिले के राजगढ़ क्षेत्र के ग्राम बबेली के पास दो दिन पहले दूसरे व्यक्ति की पत्नी को बाइक पर ले जा रहे युवक की अवैध संबंधों के शक में हत्या कर दी गई थी। इस मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। हत्या के आरोपी बुचपुरी निवासी राधाकिशन मीणा ने अपनी पत्नी को मुकेश मीणा के साथ अवैध संबंधों के शक के चलते युवक की हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी राधाकिशन मीणा को गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से हत्या में काम लिया गया देसी कट्टा और बाइक को भी बरामद कर लिया है।

पुलिस थाना के उपनिरीक्षक श्याम सुंदर ने जानकारी देते हुए बताया कि बुचपुरी निवासी 35 वर्षीय मुकेश मीणा की अवैध संबंधों के शक हत्या कर दी गई थी। गांव के राधाकिशन मीणा ने फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। उन्होंने बताया कि राधाकिशन मीणा की पत्नी को मुकेश मीणा बाइक पर बिठाकर उसके घर के सामने से ले गया। इधर मुकेश मीणा को बाइक पर अपनी पत्नी को ले जाते देख गुस्साए युवक ने बाइक सवार मुकेश मीणा की फायरिंग कर हत्या कर दी। इससे पहले बीती 17 नवंबर को सुबह करीब 8:30 बजे फायरिंग में युवक की हत्या की सूचना पर उप अधीक्षक अंजलि जोरवाल और राजगढ़ थाना पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाशी के लिए अभियान शुरू किया। इधर इस हादसे की रिपोर्ट बुचपुरी निवासी रामहेत मीना ने दर्ज कराई। राजगढ़ और रेणी पुलिस ने संयुक्त टीम बनाकर आरोपी की तलाश में लग गईं। जिसमें हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *