भारत जोड़ो यात्रा के विरोध पर सरकार ने रोका.. तो पहली गोली मैं खाऊंगा – विजय बैंसला

सवाई माधोपुर। गुर्जर आरक्षण आंदोलन संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला ने आज सवाई माधोपुर का दौरा कर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के…

ezgif 4 aa5d530f1d | Sach Bedhadak

सवाई माधोपुर। गुर्जर आरक्षण आंदोलन संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला ने आज सवाई माधोपुर का दौरा कर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के विरोध को लेकर प्रचार-प्रसार किया साथ ही उन्होंने यहां प्रेस कांफ्रेंस की। इसमें विजय बैंसला ने एक बड़ा बयान दे दिया है। बैंसला ने कहा है कि अगर सरकार हमें भारत जोड़ो यात्रा के विरोध करने पर सरकार हमें रोकेगी तो उनकी पहली गोली मैं खाऊंगा।

उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार ही भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करवा रही है। क्योंकि वे हमें ये करने को मजबूर कर रहे हैं। ये लोग चार साल पूर्व हुए समझौते को लागू नहीं कर रहे हैं। गुर्जर समाज आरपार की लड़ाई के लिए तैयार है तथा सरकार की पहली गोली बैसला खाएगा।

हमें विरोध के लिए मजबूर कर रही है सरकार

आवासन मंडल रोड पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार जितनी मेहनत हमें रोकने में लगा रहे हैं, उसमें से छह घंटे निकाल कर हमारा काम कर देते विरोध की जरुरत ही नहीं पड़ती। समझौता होने के बावजूद पूरा नहीं कर राजस्थान सरकार हमसे राहुल गांधी की यात्रा का विरोध करवा रही है। उन्होंने कहा कि हमारी मांगों को लेकर दस दिन हो गए हैं। कांग्रेस आलाकमान को पता नहीं है कि राजस्थान में क्या हो रहा है। कांग्रेस का जजीरा राहुल गांधी की यात्रा को रोकने की पूरी तैयारी कर रहा है। हम इसके जिम्मेदार नहीं है।

पूरा राजस्थान होगा जाम

उन्होंने कहा कि हम तो भारत जोड़ों यात्रा रोकेंगें। राजस्थान में सभी जगह गुर्जर समाज के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि सवाईमाधोपुर का कुशाली दर्रा तो जाम होगा। इतना ही नहीं गुर्जर समाज अपनी मांगों को लेकर पूरा राजस्थान जाम करेगा। उन्होंने कहा कि चार साल से सरकार के साथ हुए समझौते को लेकर सरकार से आग्रह कर रहे हैं, लेकिन सरकार मानने को तैयार नहीं है। राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा का बहुत बढ़िया और अनुकुल समय है। उन्होंने कहा कि हद हो गई, एक सरकार साइन करती है और समझौते को कूड़ेदान में डाल देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *