Samsung का यह शानदार फोन आधी कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका, यहाँ मिल रहा

अगर आप Samsung का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अभी सुनहरा अवसर है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Black Friday सेल लेकर आया…

samsung galazy s20

अगर आप Samsung का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अभी सुनहरा अवसर है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Black Friday सेल लेकर आया है। इस सेल में कंपनी अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S20 FE 5G पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। इस ऑफऱ के तहत आप फोन को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। यही नहीं, इस फोन पर कई दूसरे ऑफर्स भी मिल रहे हैं।जानिए इस प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में

Samsung Galaxy S20 FE 5G में ये है स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में Snapdragon 865 चिपसेट दिया है। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। इस स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 6.5 इंच की फुल एचडी प्लन Super Amoled इन्फीनिटी-O डिस्प्लेस स्क्रीन दी गई है। फोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12 पर काम करता है। 

ऐसा है Samsung Galaxy S20 FE 5G का कैमरा सेटअप

फोन के बैक में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें प्राइमरी लेंस कैमरा 12एमपी का है जबकि एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है। यदि सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

फोन में 4500mAh की बैटरी है जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए 5G, 5G LTE, LGS/A-GPS, NFC, Wi-fi, Bluetooth 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G की यह होगी कीमत

कंपनी के इस फोन की कीमत 74,999 रुपए रखी गई है। इस ऑफर के तहत इस फोन को 32,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *