गहलोत के बयान पर बोले गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- सरकार का काउंटडाउन शुरू

सीएम गहलोत के गद्दार वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री और जोधपुर से सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम…

ezgif 3 4edd5ab428 | Sach Bedhadak

सीएम गहलोत के गद्दार वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री और जोधपुर से सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम इस तरह के बयान दे रहे हैं। इस तरह से ये अपने आपको ही सर्टिफिकेट दे रहे हैं। जनता उनकी सरकारी योजनाओं से ज्यादा सरकार बनने और बनाने की योजनाओं को ज्यादा जान रही है। शेखावत ने कहा कि कांग्रेस की सरकार को पता है कि उसके दिन अब आ चुके हैं। अब काउंटडाउन शुरू हो गया है।

एक फॉर्च्यूनर में भरकर जाने के बात कर रहे हैं उनके ही मंत्री

शेखावत ने कहा कि राजस्थान में इस बार किसकी सरकार आएगी ये तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा। क्योंकि यह तो जनादेश है। लोगों के हाथ में हैं कि वे किसे देखना चाहते हैं। जो वादे और दावे सीएम अभी जनता से करते हैं वही उन्होंने साल 2003 में भी किए थे, लेकिन क्या हुआ। अगली बार उनकी सरकार चली गई और वो वादे तो उन्होंने अभी तक पूरे नहीं हुए तो आगे क्या करेंगे। शेखावत ने कहा कि पिछली बार आप सभी ने देखा था कि इनके पास इतने विधायक बचे थे कि एक मिनी बस में भरकर सभी गए थे। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। खुद उनके मंत्री ही कह रहे हैं कि सरकार में सिर्फ इतने विधायक बचेंगे कि एक फॉर्च्यूनर में बैठ कर सभी जाएंगे।

सीएम का धन्यवाद इस बार मेरा नाम नहीं लिया

शेखावत ने आगे कहा कि सीएम ने इंटरव्यू में भाजपा का नाम लिया। पार्टी के नेताओं अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान का नाम लिया, तो फिर मुझे तो बोलना ही पड़ेगा। लेकिन इस बार उन्होंने मुझे बख्श दिया इसके लिए मैं उन्हे धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस बार मुझए छोड़ दिया ये तो सबसे हटकर बात हुई।

भाजपा पर 10-10 करोड़ बांटने के लगाए थे आरोप

बता दें कि सीएम गहलोत ने कल एक टीवी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सचिन पायलट के लिए कहा था कि जिस आदमी के पास 10 विधायक भी न हो, तो फिर उसे कैसे कोई स्वीकार कर सकता है। सचिन पायलट पूरी तरह भाजपा से मिले हुए थे। मुझे पता है कि भाजपा ने पायलट के साथी विधायकों को 10-10 करोड़ बांटे हैं। ये बात मेरी जानकारी में आई है और ये सही है। और अब पायलट बोलते हैं कि मेरा भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है। उसके बाद भी वे पार्टी में हैं लेकिन मुझे पता है वे धर्मेंद्र प्रधान सहित कई भाजपा के बड़े नेताओं से मिले।

34 दिनों तक सरकार को मुश्किल में रखा

सीएम ने यह भी कहा था कि पायलट की बगावत पर कांग्रेस ने कार्रवाई भी की, उन्हें तो प्रदेश अध्यक्ष के पद से बर्खास्त किया गया। ऐसा तो कभी नहीं हुआ कि किसी प्रदेश अध्यक्ष को बर्खास्त किया हो। हां ऐसा हुआ है कि उससे इस्तीफा मांग ले, या ऐसा कोई आदेश आया हो, लेकिन उन्हें तो बर्खास्त किया गया। अगर पायलट के अलावा कोई दूसरा चेहरा भी पार्टी आलाकमान ने खड़ा किया तो भी हम चुनाव जीत जाएंगे। कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। लेकिन अगर पायलट को खड़ा भी कर देते हैं तो जीतने की दूर की बात है उन्हें कोई समर्थन नहीं देगा। कोई भी विधायक उन्हें स्वीकार नहीं करेगा, आखिर 34 दिनों तक इतनी मुश्किलों में सभी को डालने वाले इंसान को सीएम के तौर पर कैसे स्वीकार कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *