बिहार के सीतामढ़ी में उदयपुर जैसा कांड, नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर युवक पर चाकू से किए 10-12 वार, हालत नाजुक

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को एक वीडियो देखने पर एक युवक पर दिन-दहाड़े चाकू से जानलेवा हमला किया गया। युवक को आनन-फानन दरभंगा…

bihar khand | Sach Bedhadak

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को एक वीडियो देखने पर एक युवक पर दिन-दहाड़े चाकू से जानलेवा हमला किया गया। युवक को आनन-फानन दरभंगा के डीएमसीएच अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। इस मामले में युवक के पिता ने 5 नामजद लोगों को आरोपित बनाया है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी के 3 आऱोपी फरार बताए जा रहे हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रह है। इस वीडियो में एक युवक खून से लथपथ दिखाई दे रहा है। वहीं आस पास खड़े लोग उसे बार-बार अस्पताल में ले जाने को बोल रहे हैं। पीड़ित युवक का नाम अंकित झा है और वह नानपुर के बहेरा गांव का रहने वाला है।

दरअसल युवक एक पान की दुकान पर गया था। तभी पान खाते समय वह दुकान पर ही कथित तौर पर नूपुर शर्मा की वीडियो देखने लगा, इसी बीच मोहम्मद बिलाल सहित 3 युवक पान का दुकान पर आए और नूपुर शर्मा का वीडियो देखते ही भड़क गए। पहले तो उन लोंगों ने सिगरेट का धुआं अंकित के चेहरे पर उड़ाया। फिर गाली-गलौच करने लगे, जब अंकित ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने कमर के पास चाकू से कई बार हमला कर दिया। इस वारदात के वबाद आरोपी मौके से फरार हो गए।  

पुलिस की कार्यशैली पर भी उठ रहे सवाल

बिहार के सीतामढ़ी में दिनदहाड़े उदयपुर जैसी वारदात पर हर कोई स्तब्ध है। परिवारीजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस मामले में पुलिस थाने में FIR लिखवाई थी। लेकिन पुलिस ने FIR  में से नूपुर शर्मा का नाम हटा दिया। जिसके बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। दूसरी तरफ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह विवाद दो दोस्तों के बीच का है, दोनों दोस्त पान की दुकान पर थे। दुकान पर भांग भी बेची जा रही थी, इसी बीच चाकूबाजी शुरू हो गई। पुलिस ने इस मामले में नूपुर शर्मा का कनेक्शन होने से साफ इनकार किया है।

घायल युवक के परिवार को मिल रही हैं धमकियां

नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर युवक को चाकू मारा गया। अब उसके परिवार को भी जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। जिसे लेकर पूरा परिवार बेहद डरा हुआ है। उन्हें अब हर पल अपनी जान जाने का डर सता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *