Rajasthan : प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल SMS के मेडिकल कॉलेज के MBBS छात्र ने की खुदकुशी, हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर दी जान

राजधानी जयपुर में स्थित राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल सवाई मान सिंह (SMS) के मेडिकल कॉलेज के MBBS फाइनल ईयर के छात्र ने आत्महत्या कर…

sms college suicide

राजधानी जयपुर में स्थित राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल सवाई मान सिंह (SMS) के मेडिकल कॉलेज के MBBS फाइनल ईयर के छात्र ने आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम अमन बताया जा रहा है। वह हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। उसने हॉस्टल के अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। SMS थानाधिकारी नवरत्न धोलिया ने बताया कि मृतक अमन मेडिकल कॉलेज के कोठारी हॉस्टल में 2019 बैच का छात्र है। इस साल उसका फाइनल था।

हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है अमन

जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। छात्र ने आत्महत्या क्यों कि इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। पुलिस उसके दोस्तों और हॉस्टस प्रशासन से पूछताछ कर रही है। नवरत्न धोलिया ने बताया कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। छात्र के परिजनों को सूचना दे दी है। उनके जयपुर आ जाने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

बीती रात को दोस्तों के साथ था छात्र

मृतक अमन के दोस्तों से पूछताछ के पता चला है कि वो बीती रात करीब साढ़े 11 बजे उनके साथ था। उसके बाद वो अपने हॉस्टल चला गया। वहीं अमन के कमरे में उसके साथ एक दूसरा छात्र भी रहता है। लेकिन कल वो हॉस्टल में नहीं था। आज सुबह जह अमन अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके साथियों ने उसे फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने खिड़की से झांक कर कमरे के अंदर देखा तो वह चादर के बने फंदे से पंखे से लटका हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस और हॉस्टल प्रशासन को सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *