Sikar : पहलगाम में हुए ITBP बस हादसे में सीकर का लाल शहीद, शुक्रवार तक पैतृक गांव आएगी पार्थिव देह

Sikar : बीते मंगलवार को पहलगाम में हुए ITBP बस हादसे (Pahalgam ITBP Bus Accident) में सीकर का लाल सुभाष चंद्र बेरवाल भी शहीद हुआ…

sikar 3 | Sach Bedhadak

Sikar : बीते मंगलवार को पहलगाम में हुए ITBP बस हादसे (Pahalgam ITBP Bus Accident) में सीकर का लाल सुभाष चंद्र बेरवाल भी शहीद हुआ है। सुभाष चंद्र धोद के शाहपुरा के रहने वाले हैं। वे ढाई महीने पहले ही 25 मई को ड्यूटी पर गए थे। वे 2013 में ITBP में कांस्टेबल के पद पर श्रीनगर में तैनात हुए थे। बता दें कि चंदनवाड़ी से पहलगाम (Pahalgam ITBP Bus Accident) के बीच कल ITBP के जवानों की बस 200 फीट गहरी खाई में गिर गई थी। जिसमें 7 जवान शहीद हो गए थे औऱ 32 से ज्यादा जवान घायल हो गए थे।

शहीद सुभाष चंद्र अपने पीछे अपनी 8 महीने की गर्भवती पत्नी को छोड़ गए। शहीद के परिवार में पिता और छोटा भाई है ये दोनों लोग मजदूरी करते हैं। शहीद की छोटी बहन और भाई दोनों ही अभी अविवाहित हैं। ऐसे में परिवार की पूरी जिम्मेदारी अकेले सुभाष के ऊपर थी। अब उनके जाने से पूरे परिवार अनाथ हो गया। कल दोपहर को जब गांव में सुभाष के शहीद (Pahalgam ITBP Bus Accident) होने की खबर पहुंची तो उनकी पत्नी सरला गश खाकर गिर गईं, पूरे परिवार और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। जानकारी के मुताबिक शहीद सुभाष चंद्र का पार्थिव शरीर शुक्रवार को अपने पैतृक गांव पहुंचेगा।     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *