Jaipur : RTDC अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने होटलों का किया औचक निरीक्षण

Jaipur : राजस्थान पर्यटन विकास निगम (RTDC) के अध्यक्ष और राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौर ने आज RTDC की होटल गणगौर और तीज का औचक निरीक्षण किया।…

rtdc 2 | Sach Bedhadak

Jaipur : राजस्थान पर्यटन विकास निगम (RTDC) के अध्यक्ष और राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौर ने आज RTDC की होटल गणगौर और तीज का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पर्यटन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा मौजूद थे। वहीं RTDC यानी राजस्थान पर्यटन विकास निगम के एमडी वी. पी. सिंह सहित निगम के कई अधिकारी भी साथ थे। धर्मेंद्र राठौड़ के साथ मौजूद पूरी टीम ने राठौड़ को होटलों की व्यवस्था, पर्यटकों को दी जा रहीं सुविधाओं के बारे में अवगत कराया।

इस पर राजस्थान पर्यटन विकास निगम अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ (Dharmendra Rathore) ने होटल में सारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। होटलों के कर्मचारियों से बातचीत की, उनसे वहां दी जाने वाली सुविधाओं और व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। राठौड़ (Dharmendra Rathore) ने होटल में ठहरे हुए पर्यटकों से भी बातचीत की। उन्होंने होटल के मैनेजमेंट और वहां दी जाने वाली सुविधाओं और सेवाओं के बारे में पर्यटकों से जानकारी ली।

इस दौरान धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि आरटीडीसी (RTDC) य़ानी राजस्थान पर्यटन विकास निगम के होटल्स बहुत जल्द एक नए स्वरूप में दिखाई देंगे। क्योंकि इन होटल्स का नवीनीकरण, सौंदर्यीकरण और जीर्णोद्धार का कार्य शुरू करवा दिया गया है। जल्द ही पर्यटक नए रूप-रंग में इन होटल्स की सेवा का आनंद उठा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *