Sikar : कार और ट्रक की भीषण भिड़ंत, ITBP जवान की पत्नी समेत मौत

Sikar : सीकर में आज दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। यहां के जयपुर-बीकानेर बाईपास पर एक ट्रक औऱ कार की आमने-सामेन की…

sikar...... | Sach Bedhadak

Sikar : सीकर में आज दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। यहां के जयपुर-बीकानेर बाईपास पर एक ट्रक औऱ कार की आमने-सामेन की भीषण भिड़ंत हो गई, जिससे कार के परखच्चे तक उड़ गए। इस हादसे में कार सवार ITBP कांस्टेबल और उनकी पत्नी की मौत हो गई।  

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाने के ASI राजेश कुमार ने बताया कि मामला आज दोपहर करीब 2 बजे का है। यहां ITBP जवान अशोक अपनी पत्नी के साथ कार से लक्ष्मण अपने ससुराल जा रहे थे। वे तो अपनी बेटी को भी साथ ले आते लेकिन उस दिन वो स्कूल गई हुई थी। तभी चंदपुरा में ग्रीन एवी होटल के पास सामने आ रहे ट्रक के उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के आगे का पूरा हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे दोनों पति-पत्नी की बेहद दर्दनाक तरीके से घायल हो गए। इस हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पति-पत्नी को अस्पताल के लिए रवाना किया लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक और खलासी दोनों फरार हो गए। लेकिन पुलिस अब दोनों की तलाश में जुट गई है।

गनीमत रही बेटी को साथ नहीं लाए

हादसे की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया। जवान के दोस्तों बताया कि बीते रविवार को ही वे उसके साथ घूमने गए थे। लेकिन आज ये दर्दनाक हादसा हो गया सोचा नहीं था। वहीं परिवार औऱ आस पड़ोस के लोग ये कहते रहे कि गनीमत रही कि वे अपनी बेटी को साथ नहीं लेकर गए, जिससे आज वो कम से कम जिंदा तो है।

वॉट्सअप स्टेटस बना चर्चा का विषय

ITBP जवान अशोक अपनी बेटी से बहुत प्यार करते थे। उन्होंने आज सुबह ही अपने वॉट्सअप अकाउंट पर बेटी के प्यार को लेकर एक भावुक कर देनवे वाला स्टेटस भी लगाया था, जिसमें लिखा था कि पिता की मौजूदगी सूरजकी तरह होती है, सूरज गर्म जरूर होता है लेकिन न हो तो अंधेरा छा जाता है। ये पोस्ट करते समय अशोक को क्या पता था कि उनकी प्यारी बेटी के जीवन में भी अंधेरा छाने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *