पूनिया का राहुल गांधी से दसवां सवाल, पूछा- राजस्थान की बदहाल सड़कें कब ठीक होंगी ?

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज करौली दौरे पर रहे। उन्होंने करौली की कैलादेवी से जनाक्रोश यात्रा शुरू की और मदनमोहन जी के दर्शन के…

ezgif 5 387bc6bce5 | Sach Bedhadak

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज करौली दौरे पर रहे। उन्होंने करौली की कैलादेवी से जनाक्रोश यात्रा शुरू की और मदनमोहन जी के दर्शन के साथ संपन्न की। उन्होंने इस यात्रा के बीच में लगभग 10 जगहों पर ठहरे। जहां उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। कई जगहों पर उन्होंने छोटी-छोटी सभाएं भी कीं। सतीश पूनिया जनाक्रोश यात्रा के साथ शाम लगभग 6 बजे मदनमोहन जी के मंदिर पहुंचे। जहां पूरे रास्ते, गलियों-गलियों में लोगों ने अपने घरों की छतों पर से फूल बरसा कर भव्य स्वागत किया. पूरे रास्ते मोदी जिंदाबाद के नारे लगते रहे।

यात्रा के बीच में ही पूछा दसवां सवाल

उन्होंने इस यात्रा के बीच राहुल गांधी से अपना दसवां सवाल भी पूछा। उन्होंने राहुल गांधी से पूछा कि राजस्थान की खस्ताहाल सड़कों की हालत कब सुधरेगी। उन्होंने पूछा एक तरफ तो राहुल गांधी के लिए रेड कारपेट बिछाई जा रही है। कई अवसरों पर आपने देखा होगा कि जोधपुर में कैसे एक बुजुर्ग बदहाल सड़क पर बने गड्ढे में गिरा। ऐसे नजारे अब कई अवसरों पर आप देख रहे होंगे।

कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि जब उनकी सरकार आएगी, सड़कों का जाल बिछाएगी, सड़कों की मरम्मत कराएगी, ये तो शुक्र है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के जरिए राजस्थान 70 हजार किमी सड़कों से जुड़ा। लेकिन अशोक गहलोत के इस शासन काल में बड़े मुद्दे बने हैं। भले ही BSP के जरिए अशोक गहलोत सरकार को बचाने में सफल रहे। लेकिन ये BSP यानी बिजली, सड़क, पानी इस सरकार के पतन का कारण होंगी। इसलिए राहुल गांधी से दसवां सवाल है कि राजस्थान की बदहाल सड़कें कब ठीक होगी। आपके लिए तो इस सरकार ने कारपेट बिछा दी, अच्छी, सुगम सड़कें बना दीं। लेकिन राजस्थान की जनता को यह सड़कें कब मिलेंगी।

मदनमोहन जी के मंदिर तक लगभग 10 ठिकानों पर रुके

सतीश पूनिया ने अतेवा मोनी बाबा आश्रम में परम संत मोनी बाबा से भी मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया। सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार की विफलताओं और केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने के लिए जन आक्रोश रथ यात्रा 200 विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार के शासन में प्रदेश में अराजकता और अपराध लगातार बढ़े हैं। प्रदेश की कांग्रेस सरकार निरंकुश होकर काम कर रही है, जिससे जनता त्रस्त है।

गहलोत सरकार ने की है वादाखिलाफी

आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में जनता इस जनविरोधी गहलोत सरकार को विदा कर देगी, जिसने किसानों से कर्जमाफी के नाम पर और युवाओं से पेपर लीक, लंबित भर्तियां, बेरोजगारी भत्ता इत्यादि को लेकर वादाखिलाफी की है। पूनिया ने कहा कि कांग्रेस शासन में किसानों से कर्जमाफी के नाम पर झूठा वादा करने के साथ ही 18 हजार से अधिक किसानों की जमीनों की नीलामी हो चुकी हैं, जिससे प्रदेश का किसान अवसाद में है और कई जिलों में किसान सुसाइड कर चुके हैं।

इसके बाद पूनिया बंसी का बाग बरखेड़ा स्कूल में मूक बधिर बच्चों से मिले। इस दौरान उनकी पढ़ाई व अन्य सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। बता दें कि इस पूरी यात्रा में सतीश पूनिया के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, प्रदेश मंत्री महेंद्र जाटव, करौली जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, एसटी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मीणा, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा, पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव समेत पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *