राजेंद्र राठौड़ ने कहा- कांग्रेस सरकार पर कलंक है गैंगरेप के मामले

विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आज कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। उन्होंने गैंगरेप के मामले को झूठा बताने पर पुलिस को असंवेदनशील करार…

राजेंद्र राठौड़ ने कहा- कांग्रेस सरकार पर कलंक है गैंगरेप के मामले

विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आज कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। उन्होंने गैंगरेप के मामले को झूठा बताने पर पुलिस को असंवेदनशील करार दिया और इतनी बड़ी संख्या में दर्ज गैंगरेप के मामलों को कांग्रेस सरकार पर कलंक बता दिया।  

image 2022 12 14T164728.303 | Sach Bedhadak

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में साल 2020 से 31 जनवरी 2022 के बीच मासूमों से बलात्कार और गैंगरेप के 6467 मामले दर्ज हैं जो कि इस सरकार पर एक कलंक है। वहीं पुलिस द्वारा मासूम बच्चियों से बलात्कार और गैंगरेप के 1350 मामलों को  झूठा बताना पुलिस की असंवेदनशीलता को दर्शाता है। राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि पोक्सो एक्ट में दर्ज इन मामलों पर एफआऱ लगाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी एक सवालिया निशान खड़े कर रही हैं। कांग्रेस सरकार के जंगलराज में लचर कानून व्यवस्था और पुलिस के खत्म होते इकबाल के कारण आज अपराध का गढ़ बन चुका प्रदेश महिलाओं और बेटियों के लिए सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं।

बाल सुरक्षा विशेषज्ञ विजय गोयल ने भी जताई चिंता

बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में 1 जनवरी 2020 से 31 जनवरी 2022 तक गैंगरेप, बलात्कार और छेड़छाड़ के 6467 मामले दर्ज हैं इनमें से 1350 मामलों को झूठा बताकर पुलिस ने एफआर लगा दी है। दूसरी तरफ इतनी बड़ी संख्या में मामलों पर एफआर लगाने पर बाल सुरक्षा विशेषज्ञ विजय गोयल ने भी कहा है कि इतनी बड़ी संख्या में पुलिस की मामलों पर एफआर लगाना बेहद गंभीर है वह भी तब जब इसमें बड़ी संख्या में पॉक्सो एक्ट में मामले दर्ज हों।    

यह भी पढ़ें- सतीश पूनिया बोले- लोगों में कांग्रेस के लिए इतना गुस्सा, जितना मेरे प्रति मेरी लुगाई में…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *