Sachin Pilot Tonk Visit : टोंक दौरे पर सचिन पायलट, मुख्यमंत्री बनाने के लगे नारे

Sachin Pilot Tonk Visit : आज सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) अपने टोंक विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। आज उन्होंने छाणबास सूर्या गांव…

sachin 2 | Sach Bedhadak

Sachin Pilot Tonk Visit : आज सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) अपने टोंक विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। आज उन्होंने छाणबास सूर्या गांव में विकास कार्यों को शिलान्यास किया। जिसमें 25 करोड़ रुपए की लागत से अमीनपुरा से छाणबास सूर्या सड़क पर बनास नदी पर बनने वाले वेंटेड कॉजवे शामिल हैं। सचिन पायलट के दौरे के अवसर पर शहर में कई जगह स्वागत समारोहों का आयोजन हुआ। इन सबके बीच सबसे दिलचस्प बात यह रही कि सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) के स्वागत में जो नारे लगे वे राजस्थान में आने वाले चुनाव का मूड तय करेंगे। दरअसल सचिन पायलट के स्वागत समारोह में उनके समर्थकों ने सचिन पायलट को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर डाली।

‘अगला मुख्यमंत्री कैसा हो…सचिन पायलट जैसा हो’!

सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) टोंक बाइपास पर रेल लाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष अकबर खान की ओर से आयोजित स्वागत कार्यक्रम में पहुंचे। इस समारोह में ही सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की हुई। यहां पर लगातार नारे लगाए कि अगला मुख्यमंत्री कैसा हो… सचिन पायलट जैसा हो! कार्यक्रम में अकबर खान ने 51 किलो की माला पहनाकर सचिन पायलट का स्वागत किया।

टोंक विधायक सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) ने छाणबास सूर्या में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने महंगाई और रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा देश और प्रदेश में रोजगार नहीं मिल रहा है। महंगाई बढ़ रही है, केंद्र को किसानों के लिए बनाए काले कानून वापस लेना पड़ा है। इसके अलावा पायलट ने नोटबंदी और जीएसटी का भी जिक्र किया। उन्होंने अग्निपथ योजना को लेकर भी केंद्र को आड़े हाथों लिया औऱ कहा कि हमारे देश के जाबांजो को चार साल बाद रिटायर कर दिया जाएगा। पैसे के लिए फौजी काम नहीं करता, फौजी देश के लिए मरता है।

केंद्र पर जमकर बोला हमला

टोंक दौरे के दौरान विधायक सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि “हमने भी बहुत साल सरकार चलाई है, हो सकता है हममें कुछ कमियां रही होंगी, लेकिन इस तरह से खिलवाड़ करना मेरे हिसाब से सही नहीं है। हमें केंद्र से सवाल पूछने का पूरा हक है। लेकिन जब हम सवाल पूछते हैं तो संसद के अंदर सांसदों को निलम्बित कर दिया जाता है। पत्रकार कुछ लिखे तो उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। विपक्षी नेता कुछ सवाल पूछे तो फिर ईडी के छापे पड़वा दिए जाते हैं।

सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) ने ग्राम पंचायत बरवास के चूली गांव में आयोजित एक स्थानीय कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने यहां पौधारोपण किया। इसके बाद पायलट ने कार्यक्रम में ही भोजन किया। सचिन पायलट बालापुरा गांव में भी पहुंचे उन्होंने यहां रामराज धाकड़ की पत्नी और ग्राम पंचायत अलियारी के बाहेड़ा गांव में किशोर जांगिड़ के बेटियों की आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत पर परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि इस दुखद घड़ी में वे उउन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *