जालोर में मौत….अब अजमेर में टीचर ने की बच्चे की बेरहमी से पिटाई…हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

Ajmer : अभी जालोर में 9 साल के बच्चे की मौत के मामले की आग पूरे देश में फैली ही है कि अब अजमेर से…

ajmer 4 | Sach Bedhadak

Ajmer : अभी जालोर में 9 साल के बच्चे की मौत के मामले की आग पूरे देश में फैली ही है कि अब अजमेर से भी जालोर जैसी घटना सामने आई है। यहां पर एक सरकारी स्कूल के टीचर ने चौथी क्लास के 9 साल के बच्चे को इतनी बेरहमी से पीटा कि बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। बच्चे की आंख पर गंभीर चोट लगी है। जिससे उसकी आंख में सूजन आ गई है और उसको बेहद धुंधला दिखाई दे रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 16 अगस्त को बच्चे के पिता शंभू सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी कि विजयनगर के संजयनगर बराल सेकेंड के रहने वाले शंभू का 9 साल का बेटा पंकज राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ता है। वह कक्षा 4 का छात्र है। शंभू ने बताया कि जब क्लास के दौरान वह टॉयलेट के लिए क्लास से बाहर जडा रहा था तो टीचर ने उसे बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे छात्र को कई गहरी चोटें आई हैं। सबसे ज्यादा चोट उसकी आंख पर लगी है। छात्र की आंख की रोशनी जाने का भी खतरा है। इस मामले मे पिता शंभू ने आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है।

टीचर ने आरोपों को बताया झूठा

वहीं आरोपी छात्र ने बच्चे के पिता के लगाए गए आरोपों को झूठा करार दिया है। टीचर संजय शर्मा का कहना है कि बच्चे के पिता ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं। सच तो यह है कि दो बच्चे आपस में लड़ रहे थे। लड़ाई के दौरान एक बच्चा वहां से भागा तो गिर गया जिससे उसे चोट लग गई और बच्चे की आंख पर चोट आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *